Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वो रात जब Shah Rukh Khan और Salman Khan के बीच हुई थी भयंकर लड़ाई, शॉकिंग थी वजह

Salman Khan और Shah Rukh Khan की दोस्ती की मिसाल दी जाती है. हालांकि एक समय ऐसा था कि जब दोनों के बीच एक पार्टी में काफी बड़ी लड़ाई हो गई थी. जानें आखिर क्या है मामला.

Latest News
वो रात जब Shah Rukh Khan और Salman Khan के बीच हुई थी भयंकर लड़ाई, शॉकिंग थी वजह

salman khan shahrukh khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दोस्ती बॉलीवुड में सबसे पक्की है. दोनों एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो करते दिख जाते हैं. शाहरुक खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान (Pathaan Cameo) में सलमान खान ने कैमियो किया था वहीं सलमान खान की टाइगर 3 (Tiger 3 cameo) में शाहरुख का कैमियो देखने को मिला. दोनों स्टार्स एक-दूसरे को अपना गुडलक मानते हैं पर एक समय ऐसा भी था जब दोनों में एक पार्टी में भयंकर लड़ाई (Salman Khan- Shah Rukh Khan fight) हो गई थी. आइए बताते हैं कि वो क्या किस्सा है. 

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती के किस्से काफी मशहूर हैं. हालांकि एक समय था जब सलमान और शाहरुख के बीच मन-मुटाव जगजाहिर था. दोनों ने साथ में फिल्म करण अर्जुन की थी जो सुपरहिट रही पर साल 2008 में दोनों स्टार्स की दोस्ती में दरार आ गई थी और उनकी लड़ाई हो गई थी. 

क्या हुआ था 2008 में हुई उस पार्टी में  

साल 2008 में कटरीना कैफ की बर्थडे के मौके पर दोनों स्टार्स में लड़ाई हो गई थी. दरअसल साल 2002 में सलमान खान ने फिल्म चलते- चलते के सेट पर जाकर ऐश्वर्या राय से लड़ाई की थी, जिसके बाद फिल्म से उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था. फिल्म में ऐश्वर्या शाहरुख खान के साथ लीड रोल में थीं. इसके बाद साल 2008 में दोनों के बीच चली आ रही इसी दुश्मनी के चलते एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में लड़ाई हो गई थी. 

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan के 'भाई' हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता फैंस का दिल

किंग खान ने बताई थी असली वजह?

शाहरुख खान ने इस मामले पर एक बार कहा था 'सबसे बड़ा राज ये है कि मेरे और सलमान खान के बीच लड़ाई हुई थी लेकिन हमारा झगड़ा क्यों हुआ यह कोई नहीं जानता. हम दोनों में सबसे ज्यादा खुश कौन है इस बात को लेकर लड़ाई होती थी और हम इस बात पर लड़ते थे आज हम आपको इसकी असली वजह बता रहे हैं.'

ये भी पढ़ें: कुछ कुछ होता है की स्पेशल स्क्रीनिंग पर फैंस ने शाहरुख को दिलाई सलमान की याद, किंग खान ने यूं किया रिएक्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement