Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शाहरुख-सलमान ने महाराष्ट्र सीएम के घर पहुंच लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद, Tiger-Jawan ने एकनाथ शिंदे संग किया पोज

सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और सलमान(Salman Khan) रविवार रात 24 सितंबर के दिन गणपति पूजा में शामिल होने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे(Cm Eknath Shinde) के घर पर पहुंचे थे.

Latest News
शाहरुख-सलमान ने महाराष्ट्र सीएम के घर पहुंच लिया गणपति ब��प्पा का आशीर्वाद, Tiger-Jawan ने एकनाथ शिंदे संग किया पोज

Shah Rukh Khan Salman khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों देश भर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है. इसमें बॉलीवुड के सितारे भी शामिल है. बॉलीवुड के कई कलाकारों ने अपने घर में गणपति की स्थापना की थी. वहीं, सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और सलमान(Salman Khan) रविवार रात 24 सितंबर के दिन गणपति पूजा में शामिल होने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे(Cm Eknath Shinde) के घर पर पहुंचे थे. इस दौरान कलाकारों ने सीएम के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई और शुभकामनाएं भी दी. जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज में शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी साथ हैं और सलमान खान की बहन अर्पिता और उनके जीजा आयुष भी पहुंचे हुए थे. बॉलीवुड के दोनों खान इस दौरान एथनिक अवतार में नजर आ रहे थे. सलमान खान ने रेड कलर का कुर्ता और ब्लैक पायजामा पहने हुए नजर आए हैं. वहीं, शाहरुख खान अपने पठानी अंदाज में ब्लैक कुर्ता में दिखाई दिए हैं. 

ये भी पढ़ें- जब मन्नत को देख उड़ गए थे आमिर खान के होश, सुनाया था मजेदार किस्सा 

सीएम ने की शाहरुख को गणपति की मूर्ति गिफ्ट

सीएम एकनाथ के घर पर पहुंच कर शाहरुख खान और सलमान खान ने गणपति का आशीर्वाद लिया और पूजा अर्चना भी. इसके बाद सीएम ने दोनों कलाकारों को सम्मान के रूप में शॉल भेंट की और फूलों का गुलदस्ता भी भेंट में दिया. इसके अलावा उन्होंने गणपति जी की मूर्ति भी खान को गिफ्ट में दी है.

ये भी पढे़ं- Jawan Box Office Collection Day 17: Pathaan पर भारी पड़ी जवान, Shah Rukh Khan की फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड

कई सितारों ने की शिरकत

बता दें कि जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, आशा भोसले, बोनी कपूर और रश्मि देसाई समेत कई बॉलीवुड सितारों ने एकनाथ शिंदे के घर पर गणेश चतुर्थी का समारोह अटेंड किया था. शिवसेना नेता जून 2022 में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यरत हैं. 

सलमान ने किया था पठान में कैमियो

वहीं, साल 2023 की शुरुआत में शाहरुख खान और सलमान खान फिल्म पठान में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल किया था जो लोगों को काफी पसंद आया था. इसके बाद दोनों कलाकार फिल्म टाइगर 3 में एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करेंगे. यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रिपोट्स के मुताबिक शाहरुख खान फिल्म टाइगर में कैमियो करते हुए दिखेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement