Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan ने बांटे गरीब महिलाओं को पैसे, दरियादिली पर फिदा हुए फैंस

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ महिलाओं को पैसे बांटते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan ने बांटे गरीब महिलाओं को पैसे, दरियादिली पर फिदा हुए फैंस

Aryan Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और उनकी फैमिली अक्सर ही चर्चा में रहती है, चाहे वो उनकी बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) हो या फिर उनके बड़े बेटे आर्यन खान(Aryan Khan). आर्यन खान अक्सर ही खबरों में छाए रहते हैं. वहीं, एक बार फिर से आर्यन खान अपनी दरियादिली को लेकर चर्चा में बने हैं. इस दौरान उनका एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कुछ गरीब लोगों से घिरे हुए दिख रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में आर्यन खान अपनी कार में बैठे हुए दिख रहे हैं. इस दौरान वह कुछ गरीब महिलाओं से घिरे हुए नजर आ रहे हैं और वे महिलाएं आर्यन खान से पैसे मांगते हुए नजर आ रही हैं. जिसके बाद आर्यन उन्हें पैसे देते हुए दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी से आर्यन खान तक, यहां देखें 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलेब्स की पूरी लिस्ट

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस आर्यन की जमकर तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह उनके परिवार की तरह ही सभी की मदद करते हुए नजर आते हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'गरीबों की मदद करना उनके ट्रेडिशन में है. इसकी बहन सुहाना खान ने भी ऐसा किया था.वहीं, अन्य ने लिखा- संस्कार बोतले हैं. एक और यूजर ने लिखा- जिसके पिता शाहरुख खान हो तो बेटा तो ऐसा होगा ही. 

ये भी पढ़ें- Aryan Khan Drugs Case: 'लुका-छिपी का खेल बंद करें, केस डायरी दिखाएं', समीर वानखेड़े मामले में HC ने CBI को लगाई फटकार

आपको बता दें कि बीते दिनों आर्यन खान ने अपने पिता शाहरुख खान के साथ मिलकर एक ब्रांड लॉन्च किया था. वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो बताया जा रहा है कि वो जल्द ही अमेजन प्राइम पर एक सीरीज रिलीज करने वाले हैं, जिसको लेकर उन्होंने स्क्रिप्ट तैयार कर ली है. आर्यन ने इसकी घोषणा बीते दिनों खुद ही की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement