Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Aryan Khan और Nysa Devgan साथ भाग गए तो'? जब ये सोच कर बुरी तरह डर गए Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan और Kajol के बच्चों Aryan Khan और Suhana Khan को लेकर Karan Johar के शो पर 'किंग खान' ने चिंता जाहिर की थी.

'Aryan Khan और Nysa Devgan साथ भाग गए तो'? जब ये सोच कर बुरी तरह डर गए Shah Rukh Khan

Aryan Khan, Nysa Devgan: आर्यन खान, नीसा देवगन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की दोस्ती सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित नहीं हैं. दोनो रियल लाइफ में भी बेहद अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में जाहिर है कि इन दोनों के बच्चों के बीच भी गहरी फ्रेंडशिप है. वहीं, फिल्ममेकर करण जौहर के शो पर इन दोनों स्टारकिड्स (Starkids) को लेकर कुछ ऐसी बातें हुई थीं, जिसे लेकर शाहरुख बुरी तरह डर गए थे. उन्होंने इस बात पर डर जताया था कि अगर 'आर्यन खान (Aryan Khan), नीसा देवगन (Nysa Devgan) को लेकर भाग गए तो क्या होगा'?. इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' का एक थ्रोबैक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. जिसमें काजोल, रानी मुखर्जी और शाहरुख खान खास मेहमान बनकर पहुंचे थे. वायरल हो रही इस क्लिप में दिख रहा है करण जौहर काजोल से सवाल पूछते हैं कि 'अगर शाहरुख के बेटे आर्यन और उनकी बेटी नीसा एक साथ भाग गए तो उनका रिएक्शन क्या होगा'. काजोल के रिएक्शन देने से पहले ये सवाल सुनकर शाहरुख हैरान रह जाते हैं और कहते हैं कि वो बुरी तरह डर जाएंगे. उन्हें डर इस बात का होगा कि वो काजोल के रिश्तेदार बन जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari के इब्राहिम को डेट करने वाली अफवाहों पर ऐसा था मां का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खोले राज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland)

इसके बाद काजोल ठहके मारकर हंस पड़ती हैं. वहीं, इसके बाद काजोल अपना रिएक्शन देते हुए कहती हैं कि 'मैं कहूंगी कि दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे'. काजोल और शाहरुख के बीच इस हंसी मजाक को देखते हुए रानी मुखर्जी अपना फेस कवर करते हुए हंसती नजर आती हैं. वहीं, शो के होस्ट करण जौहर भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. बता दें कि ये क्लिप शो के 2007 में रिलीज हुए एपिसोड की है, जो अब वारयरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan ने अनन्या पांडे को पहले किया इग्नोर, बाद में साथ क्लिक कराईं फोटो, लोगों ने कर दिया ट्रोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement