Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan क्या होंगे 'ब्रह्मास्त्र' का हिस्सा? Mouni Roy ने अब सच से उठा दिया है पर्दा

SRK in Brahmastra: कई अटकलों और तस्वीरें लीक होने के बाद मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अब पुष्टि की है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में बतौर केमियो नजर आने वाले हैं. बीते दिनों इस फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री को लेकर कई तस्वीरें सामने आई थीं. 

Latest News
Shah Rukh Khan क्या होंगे 'ब्रह्मास्��त्र' का हिस्सा? Mouni Roy ने अब सच से उठा दिया है पर्दा

Shah Rukh Khan and Mouni Roy : शाहरुख खान और मौनी रॉय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: SRK in Brahmastra: इस साल की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के 9 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जा रहा है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अयान मुखर्जी (Ayan Mukharji) की फिल्म में शिव और ईशा के लीड रोल में हैं, जबकि मौनी रॉय (Mouni Roy), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), और नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna) महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही यह अटलकें लगाई जा रही थी कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाते नजर आएंगे. जिसके बाद कुछ तस्वीरें लीक हुईं जिनमें शाहरुख को वानर-आस्त्र के रूप में दिखाया गया था. अब फिल्म में विलेन भूमिका निभाने वाली मौनी ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि पठान एक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म में बतौर केमिया नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए, मौनी रॉय ने शाहरुख खान के ब्रह्मास्त्र का हिस्सा बनने के बारे में बात की और कहा, "जब आप रणबीर, आलिया, बच्चन सर, नागार्जुन सर के साथ काम कर रहे हैं. तो शाहरुख सर ने भी इसमें अतिथि भूमिका निभाई है."

ये भी पढ़ें - Brahmastra को हिट करने के लिए मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, इस साउथ एक्टर की ली मदद

रिलय लाइफ कपल रणबीर और आलिया की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए मौनी ने कहा, "जब भी मुझसे रणबीर-आलिया के बारे में पूछा जाता है, तो मैं एक बात सबको बताती हूं कि वे ऑन-स्क्रीन आग लगा देते हैं. वे बहुत स्वाभाविक हैं, वे बहुत सहज हैं."

ये भी पढ़ें - Brahmastra के रिलीज होने से 10 दिन पहले अयान मुखर्जी हुए Nervous, कह डाली दिल की बात

14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे रणबीर और आलिया पहली बार मेगा-बजट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जो अस्त्रावर्स ट्रायलॉजी का पहला भाग है. अयान ने पहले पुष्टि की है कि उनके किरदार शिवा और ईशा तीनों फिल्मों का हिस्सा होंगे. आने वाली फिल्म से नौ साल बाद डायरेक्शन में वापसी करने वाले अयान की पिछली फिल्म 2013 की रोमांटिक ड्रामा ये जवानी है दीवानी थी, जिसमें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement