Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Kapoor Farzi Teaser: धमाकेदार है शाहिद का वेब सीरीज डेब्यू, रोल भी एकदम हटके

Shahid Kapoor ने Web Series Farzi के जरिए OTT Debut किया है. उनकी सीरीज का पहला धमाकेदार टीजर भी रिलीज हो गया है.

Latest News
Shahid Kapoor Farzi Teaser: धमाकेदार है शाहिद का वेब सीरीज डेब्यू, रोल भी एकदम हटके

Shahid Kapoor Farzi Teaser: शाहिद कपूर की फर्जी का टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shahid Kapoor Farzi Teaser: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में देने के बाद अब ओटीटी का रुख कर लिया है. उन्होंने अपने ओटीटी डेब्यू (Shahid Kapoor OTT Debut) का ऐलान तो काफी पहले ही कर दिया था लेकिन हाल ही में उनकी पहली वेब सीरीज (Shahid Kapoor Web Series) 'फर्जी' का धमाकेदार टीजर रिलीज (Farzi Teaser Out) हो गया है जिसमें शाहिद का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इस टीजर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों चर्चाएं करनी शुरू कर दी हैं.

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'फर्जी' का टीजर शेयर किया है. इस टीजर में दिख रहा है कि शाहिद कपूर पूरे ध्यान से पेंटिंग बना रहे हैं. फिर अचानक से बोल पड़ते हैं कि - 'ये है मेरी लाइफ का नया फेज क्या लोगों को पसंद आएगा? लेकिन आर्टिस्ट तो आर्टिस्ट होता है'. इसके साथ शाहिद पेटिंग पूरी करके चले जाते हैं और आखिर में रिवील होता है कि वो अपनी वेब सीरीज 'फर्जी' का नाम पेंट कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी इस वजह से हो गई थीं शाहिद कपूर से गुस्सा, मारना चाहती थीं थप्पड़

शाहिद कपूर ने इस वेब सीरीज का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'नया साल नया माल'. ये टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो जिसमें पहली बार शाहिद पेंटर का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं. इस सीरीज की रिलीज डेट का एनाउंसमेंट नहीं हुआ है. हालांकि, इस टीजर की वजह से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor-Meera Kapoor हैं शाहरुख खान की इस फिल्म के फैन, तस्वीर देख कर हो जाएगा यकीन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement