Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Kapoor ने नहीं ली थी फिल्म Haider के लिए फीस, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

साल 2014 में रिलीज हुई विशाल भारद्वाज(Vishal Bhardwaj) की सुपरहिट फिल्म हैदर(Haider) के लिए शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) ने कोई भी फीस नहीं ली थी.

Shahid Kapoor ने नहीं ली थी फिल्म Haider के लिए फीस, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

Shahid Kapoor 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साल 2014 में रिलीज हुई शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) और विशाल भारद्वाज(Vishal Bhardwaj) की सुपरहिट फिल्म हैदर लोगों को काफी पसंद आई थी. यह फिल्म कश्मीर पर आधारित और विलियम शेक्सपियर के हेमलेट पर बनी एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म में शाहिद ने मुख्य किरदार अदा किया था और इसके लिए उनकी जमकर तारीफ हुई थी. इसके साथ ही उन्हें इस फिल्म के बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. वहीं, हाल ही में शाहिद ने इस फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है. 

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म हैदर के लिए फ्री में काम किया था और इसके पीछे का कारण भी उन्होंने बताया है. अनुपमा चोपड़ा संग इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने कहा कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते थे. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मुझे पे करना पड़ता तो फिल्म का बजट पूरा नहीं पड़ता और क्योंकि ये एक एक्सपेरिमेंट टॉपिक था. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि फिल्म बन पाएगी या नहीं, लेकिन फिल्म बनाने के लिए यह एक अच्छा विषय था तो इसलिए मैंने कहा ठीक है मैं फ्री में काम करूंगा. 

ये भी पढ़ें- 9 साल बाद Kareena Kapoor संग लिप लॉक वायरल तस्वीर पर Shahid Kapoor ने किया खुलासा, बताया कैसा हुआ था महसूस

किसी और फिल्म में फ्री में किया है शाहिद ने काम

इसके आगे जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने फीस लिए बिना किसी और प्रोजेक्ट में काम किया है. इस पर एक्टर ने कहा कि यह केवल उसी टाइम हुआ था, जब मैंने ऐसा किया था. उसके बाद उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया और कहा कि घर भी तो चलाना है. 

ये भी पढ़ें- Kiara Advani इस वजह से हो गई थीं Shahid Kapoor से गुस्सा, मारना चाहती थीं थप्पड़

हैदर को मिले थे कई अवॉर्ड्स

बता दें कि शाहिद कपूर की यह फिल्म एक मल्टीस्टारर थी. इसमें तब्बू, केके मेनन, श्रद्धा कपूर और इरफान खान नजर आए थे. इस फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था. फिल्म को पांच राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था. वहीं, विशाल भारद्वाज को बेस्ट स्क्रीन प्ले और बेस्ट म्यूजिक के लिए अवॉर्ड मिला था. बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर के लिए सुखविंदर सिंह को अवॉर्ड दिया गया था. 

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहिद

वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो शाहिद जल्द ही कृति सेनन के साथ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है. यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी. हालांकि अभी तक फिल्म का नाम रिवील नहीं किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement