Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaitaan Box Office Collection Day 4: 60 करोड़ के पार हुई अजय देवगन-आर माधवन की फिल्म, मंडे किया इतने करोड़ का कलेक्शन

अजय देवगन(Ajay Devgan) और आर माधवन (R.Madhavan) स्टारर फिल्म शैतान (Shaitaan) ने सोमवार को ठीक-ठाक कलेक्शन किया है. फिल्म का कलेक्शन 60 करोड़ के पार हो गया है.

Latest News
Shaitaan Box Office Collection Day 4: 60 करोड़ के पार हुई अजय देवगन-आर माधवन की फिल्म, मंडे किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Shaitaan box office collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अजय देवगन(Ajay Devgan) और आर माधवन(R.Madhavan)  स्टारर फिल्म शैतान(Shaitaan) 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म काला जादू के कॉन्सेप्ट पर बनी है. यह एक हॉरर ड्रामा है. फिल्म पहले दिन से दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म को लोगों ने काफी सराहा है. शैतान ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की थी. वहीं, रिलीज को चार दिन बीत गए हैं, तो चलिए जानते हैं इस फिल्म ने अभी तक कितना कलेक्शन किया है. 

फिल्म शैतान में अजय देवगन जहां एक पॉजिटिव रोल में नजर आए हैं. वहीं, आर माधवन फिल्म में एक निगेटिव रोल में दिखाई दिए हैं. माधवन फिल्म में काला जादू करते हुए दिखाई दिए हैं. कलेक्शन पर नजर डाले तो पहले दिन शैतान ने 14.75 करोड़ के कलेक्शन से शानदार शुरुआत की थी. वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन 18.75 करोड़ का जबरदस्त कारोबार किया. इसके बाद संडे के दिन भी फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया था. इस दिन फिल्म ने 20.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म ने अपने तीन दिनों में कुल 54 करोड़ की कमाई कर ली है.


ये भी पढ़ें- शैतान ही नहीं, अजय देवगन की ये 8 फिल्में हैं रीजनल मूवीज की रीमेक, सिर्फ एक हुई थी फ्लॉप


मंडे किया शैतान ने इतना कलेक्शन

वहीं, फिल्म के सोमवार के दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक शैतान ने 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने चार दिनों में कुल 61 करोड़ का कारोबार कर लिया है. बता दें कि विकास बहस के निर्देशन में बनी शैतान ने बीते 12 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. यह फिल्म हॉरर फिल्म के इतिहास में अभी तक की सबसे बड़ी हॉरर मूवी बन गई है. बता दें कि 2012 में फिल्म राज 3 ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और उसके बाद राज 3 को पीछे छोड़ते हुए शैतान ने ओपनिंग डे पर 14.50 करोड़ का कलेक्शन कर शानदार कलेक्शन किया था. 


ये भी पढ़ें- Shaitaan collection: पहले वीकेंड में शैतान ने लगाई छलांग, बॉक्स ऑफिस पर कर डाली ताबड़तोड़ कमाई


फिल्म की कहानी है कुछ ऐसी

शैतान की कहानी को लेकर बात करें, तो इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से आर माधवन अजय देवगन के घर अपना फोन चार्ज करने के बहाने जाते हैं. जिसके बाद अजय देवगन की बेटी को आर माधवन काला जादू से अपने वश में कर लेता है. इस फिल्म का एक-एक सीन डराने वाला है. यह फिल्म मराठी मूवी वश की रीमेक है. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement