Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaitaan teaser: आर माधवन का 'शैतानी' अवतार देख कांप जाएगी रूह, 1 मिनट के क्लिप ने उड़ाए होश

Shaitaan teaser: अजय देवगन की फिल्म के पोस्टर के बाद अब इसका टीजर भी सामने आ गया है. पहले लुक से ही लोग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

Latest News
Shaitaan teaser: आर माधवन का 'शैतानी' अवतार देख कांप जाएगी रूह, 1 मिनट के क्लिप ने उड़ाए होश

Shaitaan teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shaitaan teaser: अजय देवगन (Ajay Devgn), ज्योतिका (Jyotika) और आर माधवन (R Madhavan) स्टारर फिल्म शैतान (film Shaitaan) का इन दिनों काफी बज है. बीते दिनों फिल्म का एक पोस्टर सामने आया था जिसके बाद अब इसका टीजर भी सामने आ गया है. मेकर्स ने 25 जनवरी को करीब एक मिनट का टीजर जारी किया जिसको देख लोगों का होश उड़ गए हैं. इस क्लिप को देख कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म (Shaitaan release) आपके रोंगटे खड़े कर सकती है.

शैतान ब्लैक मेजिक पर अधारित हॉरर फिल्म है. बीते दिनों इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हुई थी. फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए बताया गया था कि ये इसी साल 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अब फिल्म का रूह कंपा देने वाला टीजर भी रिलीज हो गया है. 

टीजर की शुरुआत में आर माधवन की आवाज सुनाई देती है जिसमें उन्होंने कहा 'कहते हैं कि ये दुनिया पूरी बहरी है पर सुनते सब मेरी हैं. काले से भी काल मैं बहकाली का प्याला मैं तंत्र से लेकर श्लोक का मालिक हूं मैं 9 लोक का.' इस क्लिप में अजय और ज्योतिका को डरे सहमे हुए देखा गया है.

यहां देखें टीजर:

ये भी पढ़ें: इन 10 फिल्मों में भर भर कर दिखा 'जादू-टोना', इन ओटीटी पर हैं मौजूद

इस सस्पेंस और थ्रिलर से भरी हॉरर फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह से भारत में काला जादू होता है और कैसे उसका असर पड़ता है. विकास बहल ने इसे डायरेक्ट किया है. वहीं अजय देवगन ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म जियो स्टूडियो, देवगन फिल्म और पेनारोमे स्टूडियो के बेनर तले बनाई जा रही है. ये पहली बार है जब अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

इस फिल्म का है रीमेक 

शैतान फरवरी 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है. इसकी कहानी अच्छाई और बुराई के बीच हुई लड़ाई पर बेस्ड है. फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी. खबरों की मानें तो शैतान की शूटिंग मुंबई, मसूरी और लंदन में हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement