Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonakshi Sinha से हूबहू क्यों मिलता है Reena Roy का चेहरा, सालों बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Reena Roy ने पहली बार Sonakshi Sinha को लेकर खुलकर बात की है. वेटरन एक्ट्रेस ने बताया की आखिर उनका और सोनाक्षी का चेहरा इतना क्यों मिलता है.

Latest News
Sonakshi Sinha से हूबहू क्यों मिलता है Reena Roy का चेहरा, सालों बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) ने आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में आज भी उनकी अदाकारी की यादें पहले जैसी ही ताजा हैं. रीना ने 70 के दौर में अपनी शानदार अदाकारी से खूब नाम कमाया. इसके अलावा एक्ट्रेस शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती थीं. कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को बेहद पसंद करते थे. फिल्म 'कालीचरण' के बाद से रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच अफेयर की खबरें आने लगीं. दोनों की प्रेम कहानी के चर्चे आए दिन अखबारों में सुर्खियां बटोरा करते थे. हालांकि, दोनों की शादी नहीं हो पाईं. इन सब के बीच अब एक बार फिर ये कहानी खबरों का हिस्सा बन गई है. 

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि साल 1980 में शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से शादी कर ली. इसके बाद रीना रॉय ने भी साल 2000 में फिल्मों को अलविदा कह दिया लेकिन जब 2010 में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने फिल्मों में कदम रखा तो एक बार फिर रीना रॉय की चर्चा होने लगी. कहा जाने लगा कि रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा एकदम मिलता है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के नैन-नक्श को देखने के बाद दबी जुबान में यहां तक कहा गया कि रीना रॉय ही सोनाक्षी सिन्हा की असली मां हैं. बदनामी के डर से दोनों सितारों ने अब तक इस राज से पर्दा नहीं उठाया है. अब इसे लेकर सालों बाद रीना रॉय का बयान सामने आया है.

यह भी पढ़ें- Reena Roy को सालों बाद देखकर इंप्रेस हुए फैंस, शत्रुघ्न सिन्हा का डायलॉग बोलकर चौंकाया

रीना रॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पहली बार सोनाक्षी सिन्हा से अपनी सूरत मिलने को लेकर बात की. फर्स्ट पोस्ट को दिए इंटरव्यू में अदाकारा ने इसे महज एक 'इत्तेफाक' बताया. रीना रॉय कहती हैं, 'यह सिर्फ एक इत्तेफाक है. कभी-कभार ऐसा हो जाता है. उदाहरण के लिए, जीतेंद्र की मां और उनकी मां जुड़वां बहनें लगती हैं.'

फूट-फूटर रोए थे शत्रुघ्न सिन्हा
बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पूनम से शादी करने के बाद भी अपने पहले प्यार को भुला नहीं पाए थे. वो अक्सर चोरी छिपे रीना से मिलने जाया करते थे. साल 2016 जनवरी में प्रकाशित हुई 'एनिथिंग बट खामोश' किताब में रीना रॉय और शत्रुघ्न के रिलेशनशिप के बारे में कई बातें लिखी गई है. किताब में बताया गया कि फिल्म 'हथकड़ी' की शूटिंग चल रही थी. इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा संजीव कुमार और रीना लीड किरदारों में थे. फिल्म हिट रही तो पहलाज निहलानी ने अपनी अगली फिल्म 'आंधी तूफान' में इस तिगड़ी को लेने का फैसला किया लेकिन रीना ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

रीना ने पहलाज निहलानी से कहा था, 'अपने दोस्त से जाकर कह दो, वो अपना जवाब जल्दी दें. अगर वो हां कहते हैं तो मैं इस फिल्म में काम करूंगी वरना नहीं. मैंने फैसला कर लिया है कि अगर वो मुझसे शादी नहीं करेंगे तो मैं अगले 8 दिनों में कहीं और शादी कर लूंगी.'  पहलाज ने जाकर रीना का संदेश शत्रुघ्न सिन्हा को दिया जिसे सुनकर शत्रुघ्न बौखला गए और उन्होंने तुरंत रीना को फोन लगा दिया. फोन पर वो जो फूटकर रोए, पहलाज निहलानी भी देखते रह गए. 

यह भी पढ़ें- KL Rahul-Athiya Shetty से पहले इन क्रिकेटर्स के साथ एक्ट्रेस ने बसाया घर-परिवार

एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि रीना से उनका रिश्ता 7 सालों तक चला था. शादी के कई सालों बाद तक भी वो रीना रॉय से मिलते रहे थे. एक पत्रिका के कवर लॉन्च के कार्यक्रम के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उन्हें उनकी पत्नी पूनम ने दो बार रंगे हाथों पकड़ा है. जब वो दूसरी बार अपनी पत्नी को धोखा देते पकड़े गए तो उनकी पत्नी ने उन्हें अपने बच्चों के बारे में सोचने को कहा. इसके बाद वो बिल्कुल बदल गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement