Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamaal R Khan: जिसने कभी बेटी पर की थी अश्लील टिप्पणी, आज उसी पर तरस खा रहे हैं Shatrughan Sinha!

Kamal R Khan की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले एक विवादित ट्वीट को लेकर उन्हें गिरफ्तार किया गया था और दोबारा एक महिला से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इसी बीच Shatrughan Sinha उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. कुछ साल पहले केआरके ने उनकी बेटी सोनाक्षी को भी नहीं बख्शा था.

Latest News
Kamaal R Khan: जिसने कभी बेटी पर की थी अश्लील टिप्पणी, आज उसी पर तरस खा रहे हैं Shatrughan Sinha!

Shatrughan Sinha & KRK: शत्रुघ्न सिन्हा और केआरके 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्मों पर तीखे रिव्यू करने वाले और हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. उन्हें हाल ही में एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद अब उन्हें दोबारा एक महिला से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) उनके सपोर्ट में उतर आए है. हैरानी की बात ये है कि एक समय केआरके ने उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लेकर अश्लील टिप्पणी की थी, फिर भी शत्रुघ्न उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं. 

हाल ही में दिग्गज बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान के सपोर्ट में ट्वीट किए. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'किसी को भी ये बात भूलनी नहीं चाहिए कि बावजूद इतने कड़े विरोध और स्ट्रगल के Kamal Rashid Khan एक सेल्फ मेड मैन हैं. उसके ऊपर परवरदिगार का आशीर्वाद है. उसने फिल्म इंडस्ट्री और समाज में अपनी अलग जगह बनाई है.' यहां तक कि शत्रुघ्न ने KRK को साजिशों का शिकार भी बता डाला है. 

krk tweet

शत्रुघ्न यहीं नहीं रुके उन्होंने केआरके से सपोर्ट में तीन ट्वीट कर डाले. अपने ट्वीट में एक्टर ने लिखा, 'उसकी सबसे बड़ी ताकत उसका कॉन्फिडेंस रहा है, वो बिना किसी डर या सपोर्ट के बोलता रहा है. वो सभी बाधाओं के खिलाफ अपने मन की बात कहने से कतराता नहीं है क्योंकि उसके पास कानून/संविधान के ढांचे के भीतर रहते हुए अपनी बात रखने का अधिकार और आत्मविश्वास है, भले ही कोई इस बात को स्वीकार करे या ना करे.'

ये भी पढ़ें: गिरफ्तारी के बाद KRK के सीने में उठा दर्द, बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

KRK ने सोनाक्षी सिन्हा पर किया था अश्लील कमेंट, भड़की थीं एक्ट्रेस 

कमाल आर खान ने कुछ सालों पहले एक ट्वीट किया जिसमें केआरके ने लोगों से पूछते हुए लिखा था, 'अगर आपको लगता है कि बॉलीवुड में सबसे बड़े ब# सोनाक्षी सिन्हा के हैं तो मेरे इस ट्वीट को रीट्वीट कीजिए.'

इस मामले को लेकर सोनाक्षी काफी भड़क गई थीं. उन्होंने कहा था कि केआरके को उल्टा लटकाकर 4 थप्पड़ मारने चाहिए. इसके बाद केआरके ने माफी मांग कर सोनाक्षी संबंधित पोस्‍ट हटा दिया था. 

ये भी पढ़ें: Kamal R Khan को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2020 में किए विवादित ट्वीट को लेकर की गई कार्रवाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement