Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palak Tiwari के 'ड्रेस कोड' वाले खुलासे पर आया Shehnaaz Gill का रिएक्शन, कही हैरान कर देने वाला बात

Palak Tiwari ने हाल ही में कहा था कि Salman Khan ने फिल्म के सेट पर लड़कियों के लिए 'ड्रेसिंग रूल' रखा था. इसको लेकर काफी चर्चा शुरू हो गई. अब इस बयान पर Shehnaaz Gill का रिएक्शन सामने आया है.

Palak Tiwari के 'ड्रेस कोड' वाले खुलासे पर आया Shehnaaz Gill का रिएक्शन, कही हैरान कर देने वाला बात

Palak Tiwari & Shehnaaz Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का इन दिनों सोशल मीडिया में काफी बज है. फिल्म के स्टार्स जमकर इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं. वहीं हाल ही में इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहीं पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया था जिसे लेकर काफी चर्चा शुरू हो गई थी. उन्होंने खुलासा कर कहा था सलमान अपनी फिल्म के सेट पर लड़कियों की ड्रेसिंग (Salman Khan Dress code) को लेकर काफी सख्त रहते हैं. इसपर काफी बवाल मचा था और अब शहनाज गिल ने इसपर अपना रिस्पॉन्स दिया है. 

पलक तिवारी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्सइटेड हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया. एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान अपनी फिल्म के सेट पर लड़कियों की ड्रेसिंग को लेकर काफी सख्त रहते हैं. पलक मानती हैं कि सलमान ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि लड़कियां सुरक्षित रहें. इस बात पर काफी बवाल हुआ जिसके बाद पलक को सफाई देने पड़ी. पलक ने कहा था कि उनकी कही बात को गलत समझा गया है. अब इसपर शहनाज गिल का रिएक्शन आया है.

पलक के इस बयान को लेकर शहनाज गिल ने सलमान खान का साथ दिया. जब शहनाज से इस नियम को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है, मैंने प्रमोशन के दौरान बहुत ही सेक्सी ड्रेस पहनी थी.' एक्ट्रेस के बयान से साफ जाहिर है कि सलमान ने ऐसा कोई रूल नहीं बनाया है.

ये भी पढ़ें: Salman Khan की फिल्म के सेट पर लड़कियों के कपड़ों पर सख्त नियम, Palak Tiwari के खुलासे पर हैरान हैं लोग

बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. आज यानी सोमवार को इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई जगहों पर एडवांस बुकिंग के लिए टिकट विंडो खुलते ही, फिल्म की लगभग सभी टिकट बिक गईं.

ये भी पढ़ें: KKBKKJ Advance Booking: सलमान खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू, जानें कितना है टिकट का प्राइज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement