Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehzada Box Office Collection: दूसरे दिन औंधे मुंह गिरी Kartik Aaryan की फिल्म, खराब कमाई से क्या टूट जाएंगी उम्मीदें?

Shehzada Box Office collection: Kartik Aaryan की फिल्म दूसरे दिन खास कमाई नहीं कर पाई है. ऐसे में मेकर्स की नजरें अब संडे की कमाई पर हैं.

Latest News
Shehzada Box Office Collection: दूसरे दिन औंधे मुंह गिरी Kartik Aaryan की फिल्म, खराब कमाई से क्या टूट जाएंगी उम्मीदें?

Shehzada Box Office collection: Kartik Aaryan film

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है. फिल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी बज है. हालांकि फिल्म कमाई (Shehzada box office collection) के मामले में फिलहाल कोई कमाल नहीं दिखा पाई है. जी हां, पहले दिन फिल्म की सुस्त ओपनिंग हुई तो वहीं दूसरे दिन भी ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. शनिवार यानी वीकेंड होने के बावजूद ज्यादा लोग फिल्म को देखने थिएटर तक नहीं पहुंचे. ऐसे में फिल्म के मेकर्स को रविवार से काफी उम्मीदें हैं. चलिए आपको बताते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई की है.

शहजादा फिल्म को देखने के बाद कार्तिक आर्यन के फैंन ने तो उन्हें काफी सपोर्ट किया पर फिल्म पहले ही दिन खास कमाल नहीं दिखा पाई. मेकर्स को वीकेंड से उम्मीदें थीं पर शनिवार को भी फिल्म की कमाई ने थोड़ा निराश किया है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि कार्तिक की पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 को दर्शकों का काफी प्यार मिला था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 

वहीं आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने पहले और दूसरे दिन लगभग 6-6.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. यानी करीब 12-13 करोड़ फिल्म ने कमा लिए हैं. रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही दिन धीमी रही. ऐसे में मेकर्स की सारी उम्मीदें रविवार पर टिकी हैं, ताकि फिल्म कम से कम 20 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच जाए.

ये भी पढ़ें: Shehzada: फिल्म के लिए Kartik Aaryan ने नहीं ली 'फीस', Kriti Sanon और Manisha Koirala तक, इन सितारों ने वसूले करोड़ों रुपये

नहीं मिला 'एक पर एक टिकट फ्री' का फायदा 

मेकर्स ने ऐलान किया था कि शनिवार के शो के लिए एडवांस बुकिंग कराने पर एक पर एक टिकट फ्री दिया जाएगा. हालांकि ये तरीका भी काम नहीं आया और फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पाई. 

ये भी पढ़ें: Shehzada: Kartik Aaryan की फिल्म ने वसूले करोड़ों रुपये, इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

इस फिल्म में कार्तिक के अलावा कृति सेनन, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, परेश रावल और राजपाल यादव जैसे कई दिग्गज कालाकार नजर आए हैं. फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म 'आला वैकुंठप्रेमुलू' का हिंदी रीमेक है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement