Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Kapoor ने खास अंदाज में मनाया 37वां जन्मदिन, अपने 30 स्पेशल फैंस के साथ मिलकर काटा केक

श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) ने अपने 37वें जन्मदिन के मौके पर अपने 30 स्पेशल फैंस से मुलाकात की और उनके साथ मिलकर केक भी काटा.

Latest News
Shraddha Kapoor ने खास अंदाज में मनाया 37वां जन्मदिन, अपने 30 स्पेशल फैंस के साथ मिलकर काटा केक

Shraddha Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी खूबसूरत और शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. इसके साथ ही वो भारत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में भी शुमार हैं. उनके फैंस अक्सर ही उन्हें स्पेशल फील कराने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं, रविवार 3 मार्च को एक्ट्रेस का बर्थडे था, जिसके बाद सोमवार को एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन अपने सबसे फेवरेट और लॉयल 30 फैंस के साथ पार्टी की और उनके बीच जश्न मनाया. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्रद्धा ने अपने खास 30 फैंस से मुलाकात की और उनके साथ मिलकर वह बेहद खुश थीं. इसके साथ ही उन्होंने फैंस के बीच केक भी काटा और छोटे बच्चों के ग्रुप को खाने के डिब्बे भी बांटे थे. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ समय भी बिताया. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने सभी फैंस को थैंक्यू भी कहा.

ये भी पढ़ें-  Shraddha Kapoor ने 16 की उम्र में ठुकराई थी Salman की फिल्म, आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, करोड़ों की संपत्ति जान रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर फैंस ने शेयर किया वीडियो

फैंस ने वीडियो और फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह आपका बर्थडे है श्रा और हम वाकई में लकी हैं कि आप हमारी आइडियल हैं श्रद्धा कपूर. आपने अपने काम से हमें इंस्पायर किया है. आपने हमेशा हमें अच्छे काम करने के लिए एनकरेज किया है. इसलिए हम हर साल आपके लिए यही करते हैं. वहीं, सभी जानते हैं कि श्रद्धा अक्सर ही अपने फैंस को स्पेशल फील कराने की कोशिश करती हैं. 

ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर दुल्हन बनने को हैं तैयार? फैंस से पूछ लिया ऐसा सवाल

फैंस ने की श्रद्धा की तारीफ

एक्ट्रेस के इस वायरल वीडियो को देख उनके बाकी के फैंस काफी खुश थे और कमेंट करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा- एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- हमारे दिल की क्वीन. एक और यूजर ने कमेंट किया- बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस हैं. वह अपने फैंस की बहुत परवाह करती हैं. 

जल्द स्त्री 2 में नजर आएंगी श्रद्धा

काम को लेकर बात करें तो श्रद्धा जल्द ही फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगी. यह फिल्म स्त्री का सीक्वल है. इसका पहला पार्ट हिट रहा था. फिल्म 30 अगस्त 2024 तक रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement