Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एंजियोप्लास्टी के बाद Shreyas Talpade की हेल्थ में आया सुधार, परिवार ने बताया एक्टर का हाल

Shreyas Talpade को हाल ही में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनका परिवार लगातार उनकी हेल्थ की अपडेट दे रहा है. एक्टर की हालत में सुधार है जिसके बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है.

Latest News
एंजियोप्लास्टी के बाद Shreyas Talpade की हेल्थ में आया सुधार, परिवार ने बताया एक्टर का हाल

Shreyas Talpade 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबरें आई थीं. 14 दिसंबर को एक्टर अपनी फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ी और उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया. वहां श्रेयस के हार्ट अटैक (Shreyas Talpade Heart Attack) की खबर सामने आई. इसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए पर एक्टर का परिवार उनके स्वास्थ्य पर अपडेट दे रहा है. हाल ही में उनके परिवार के एक सदस्य ने बताया कि श्रेयस की हेल्थ काफी बेहतर है.  

श्रेयस तलपड़े के परिवार के एक सदस्य ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि एक्टर अब स्थिर स्थिति में हैं और ठीक हो रहे हैं. उस शख्स ने कहा कि श्रेयस शनिवार की सुबह अपने परिवार को देखकर मुस्कुराए. उन्होंने कहा 'श्रेयस तलपड़े अब बेहतर हैं. वो ठीक हो रहे हैं और सर्जरी भी ठीक रही. आज सुबह उसने हमारी ओर देखा और मुस्कुराया. ये हम सभी के लिए राहत की बात थी.'

बता दें कि हाल ही में श्रेयस तलपड़े को बेचैनी की शिकायत के बाद गुरुवार को बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल जाकर पता चला कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा है. इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. खबर के वायरल होने के बाद से ही फैंस, श्रेयस का स्वास्थ्य अपडेट जानने के लिए बेताब हैं. कुछ वक्त पहले एक्टर की वाइफ दीप्ति ने उनकी हेल्थ को लेकर खुश करने वाली जानकारी दी थी.

वहीं, श्रेयस के करीबी दोस्त और एनिमल स्टार बॉबी देओल ने बताया था कि श्रेयस का दिल 10 मिनट के लिए बंद हो गया था, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पुनर्जीवित कर दिया, और उन्होंने उनकी एंजियोप्लास्टी की है.

ये भी पढ़ें: Shreyas Talpade की पत्नी ने फैंस को सुनाई राहत की खबर, पोस्ट में लिखा खास मैसेज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रेयस उस दिन वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे थे पर वो बिल्कुल ठीक थे. वो सेट पर सभी के साथ मजाक भी कर रहे थे, लेकिन जब वो घर वापस गए तो उन्हें बेचैनी महसूस हुई और वह गिर पड़े. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें: मुश्किल वक्त में चट्टान बनकर खड़ी हैं Shreyas Talpade की पत्नी, जानें दोनों की फिल्मी लव स्टोरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement