Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं मर चुका था, बिजली के झटकों से किया गया जिंदा', Shreyas Talpade ने सुनाई आपबीती

Shreyas Talpade ने अपने हार्ट अटैक को लेकर खुलकर बात की है और उस वक्त अपनी हालत के बारे में बताते हुए फैंस को एक काम की सलाह भी दी है.

Latest News
'मैं मर चुका था, बिजली के झटकों से किया गया जिंदा', Shreyas Talpade ने सुनाई आपबीती

Shreyas Talpade Open Up On Heart Attack

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) की 4 दिसबंर को अचानक तबीयत बिगड़ी थी. उस वक्त वो एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान उन्हें बेचैनी महसूस हुई थी. वो घर पहुंचे तो उनकी सेहत और भी बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें फौरन अस्ताल ले जाया गया था. जहां पर पता चला कि श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया था और इसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी की. परिवार के सपोर्ट और फैंस की दुआओं से एक्टर अब रिकवर हो गए हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी जिंदगी के इस मुश्किल दौर पर खुलकर बात की है. उनका कहना है कि ये मेरा दूसरा जन्म है.

उस दिन क्या हुआ था?

 श्रेयस तलपड़े ने काम को लेकर काफी कमिटेड हैं, वो तबीयत बिगड़ने से पहले 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी फिल्म के सेट पर उन्हें बेचैनी महसूस हुई थी. अब श्रेयस तलपड़े तेजी से रिकवर हो रहे हैं और इस बीच उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपने हेल्थ से जुड़ा अपडेट दिया है. एक्टर ने कहा कि 'मुझे जिंदगी में कभी भी अस्पताल में भर्ती नहीं होना पड़ा है. मेरी फैमिली में हार्ट अटैक की हिस्ट्री है. मैं 20 साल की उम्र से लगातार काम कर रहा हूं लेकिन जब अस्पताल में भर्ती हुआ तो एहसास हुआ कि जान है तो जहान है'. ये भी पढ़ें- एंजियोप्लास्टी के बाद Shreyas Talpade की हेल्थ में आया सुधार, परिवार ने बताया एक्टर का हाल

क्या थे लक्षण?

उन्होंने आगे कहा कि 'मैं 47 साल का हूं और पिछले कुछ दिनों बहुत ज्यादा बिजी थी. मैं थकान महसूस कर रहा था. जिस दिन हार्ट अटैक आया, उस दिन मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था और मैंने मिलिट्री एक्सरसाइज की थी. शूट खत्म होते ही मुझे एहसास हुआ कि मेरे बाएं हाथ में दर्द हो रहा था. मैं सांस भी ठीक से नहीं ले पा रहा था और हालत ये थी कि मैं कपड़े बदलने के लिए वैनिटी वैन तक भी नहीं जा पा रहा था'. ये भी पढ़ें: Shreyas Talpade की पत्नी ने फैंस को सुनाई राहत की खबर, पोस्ट में लिखा खास मैसेज

कोविड के बाद बढ़ा हार्ट अटैक का खतरा?

श्रेयस ने बताया कि जब वो घर पहुंचे तो उनकी हालत देखकर पत्नी फौरन अस्पताल ले गईं. अस्पताल में उन्हें सीपीआर और बिजली के झटके देकर जिंदा किया गया. एक्टर बताते हैं कि 'जब मेरा इलाज चल रहा था तब मैं कुछ मिनट्स के लिए क्लिनिकली मर चुका था'. एक्टर ने लोगों को अपनी सेहत का खास ख्याल रखने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि 'मैं ड्रिंक स्मोक कुछ नहीं करता हूं, हेल्दी लाइफ स्टाइल फॉलो करता हूं'. श्रेयस के मुताबिक 'कोविड के बाद से लोगों में हार्ट अटैक की समस्या बढ़ गई है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement