Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shweta Tiwari की लाडली Palak की सुरक्षा में लगे 5 बॉडीगार्ड, वीडियो देख लोग बोले 'ये ज्यादा दिखावा हो गया'

Shweta Tiwari की बेटी Palak Tiwari का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो 5 बॉडीगार्ड के साथ वॉक करती दिखाई दे रही हैं.

Shweta Tiwari की लाडली Palak की सुरक्षा में लगे 5 बॉडीगार्ड, वीडियो देख लोग बोले 'ये ज्यादा दिखावा हो गया'

Shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Daughter) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड डेब्यू किया है. उन्हें इसके लिए ताबड़तोड़ तारीफें भी मिली हैं. पलक जब से पर्दे पर नजर आई हैं, तब से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. वहीं, हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि अब पलक की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है. पलक इस वीडियो में एक- दो नहीं बल्कि 5 बॉडीगार्ड्स (Palak Tiwari Bodyguards) के साथ वॉक करती दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, हाल ही में पलक तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्लू रंग का कढ़ाई वर्क वाला कुर्ता पहने दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में पलक वॉक करते हुए कहीं जा रही हैं. वहीं, इस दौरान पलक के साथ एक नहीं बल्कि पूरे 5 बॉडीगार्ड्स नजर आ रहे हैं. ये अंगरक्षक पलक के आस- पास से आम लोगों को दूर कर रहे हैं और उनके चलने के लिए रास्ता साफ कर रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा पलक तिवारी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- 'Salman Khan के क्लीवेज रूल' पर विवाद के बाद Palak Tiwari ने दी सफाई, ट्रोलिंग पर कही ये बात

इस वीडियो को देखकर कई लोग हैरान रह गए हैं. कईयों ने इस कड़ी सुरक्षा की वजह पलक की बढ़ती पॉप्युलैरिटी को बताया है तो कईयों ने इस नई एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा- 'जितने फैंस नहीं बने, उससे ज्यादा तो बॉडीगार्ड ले कर चल रही हैं पलक'. एक अन्य ने लिखा- 'ये दिखावा कुछ ज्यादा ही हो गया है'. कईयों ने तो ये भी लिख डाला कि 'पलक ने सलमान खान की फिल्म में काम किया है, इसकी वजह से उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है'.

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari के इब्राहिम को डेट करने वाली अफवाहों पर ऐसा था मां का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खोले राज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement