Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajay Devgn की Singham 3 में हुई श्वेता तिवारी की एंट्री? रोल के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

Ajay Devgn की फिल्म Singham 3 में Shweta Tiwari की एंट्री हो गई है. उनके रोल के बारे में भी डिटेल्स भी सामने आई है.

Latest News
Ajay Devgn की Singham 3 में हुई श्वेता तिवारी की एंट्री? रोल के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

Shweta Tiwari In Singham 3 With Ajay Devgn: सिंघम 3 में श्वेता तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई रिलीज के लिए तो कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है. इस बीच अजय देवगन (Ajay Devgn) की एक आने वाली फिल्म सुर्खियों में आ गई है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिल्म अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'सिंघम' (Singham 3) की तीसरी फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म का टाइटल 'सिंघम अगेन' (Singham Again) है और इस पर तेजी से काम शुरू हो चुका है. हाल ही में इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को शामिल किया है.

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स 'सिंघम' की तीसरी फिल्म 'सिंघम अगेन' में इस बार कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे. इसकी स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें दीपिका पादुकोण का नाम पहले ही फाइनल हो चुका था. वहीं, अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन की इस फिल्म में करीना कपूर खान और श्वेता तिवारी का नाम भी जुड़ गया है. इस बार 'सिंघम रिटर्न्स' वाले ट्रैक को आगे बढ़ाते हुए करीना, अजय की बीवी का रोल निभाएंगी. इसके अलावा श्वेता तिवारी को लेडी कॉप का रोल दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उनका रोल एक सख्त पुलिसवाली का होगा.

ये भी पढ़ें- Singham Again से फिर धमाका करेंगे अजय और रणवीर, पूजा के साथ शूरू हुई शूटिंग

श्वेता तिवारी ने रोहित शेट्टी के साथ हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन फोटोज के बाद 'सिंघम 3' में उन्हें कास्ट किए जाने की खबरें कंफर्म हो गई हैं. बता दें कि इस फिल्म के जरिए रोहित शेट्टी एक बार फिर से अपने तीनों सुपरकॉप्स को एक साथ ला रहे हैं. यानी 'सिंघम 3' में सिंबा, सूर्यवंशी और सिंघम एक साथ मिशन पर निकलेंगे. इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरु हुई है. अभी इसकी रिलीज को लेकर डिटेल्स सामने आनी बाकी है.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 के ऐलान के बाद अल्लू अर्जुन से नाराज हुए Ajay Devgn? 'सिंघम 3' से जुड़ा है मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement