Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी Palak को डेट पर जाने से रोकने के लिए Shweta Tiwari देती थीं ऐसी धमकियां, सालों बाद खुली पोल, जानकर छूट जाएगी हंसी

Palak ने एक पुराना किस्सा याद करते हुए बताया कि कैसे उनकी मां Shweta Tiwari ने उन्हें डेट पर जाने से रोकने के लिए एक तरकीब निकाली थी. जानें क्या है पूरा किस्सा.

बेटी Palak को डेट पर जाने से रोकने के लिए Shweta Tiwari देती थीं ऐसी धमकियां, सालों बाद खुली पोल, जानकर छूट जा�एगी हंसी

Shweta Tiwari Palak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक (Palak Tiwari) हाल ही में फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki jaan) से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. बड़े पर्दे पर आने से पहले ही पलक एक इंटरनेट स्टार बन चुकी थीं. सोशल मीडिया पर लाखों करोड़ों में उनकी फैन फॉलोइंग भी है. पलक की फोटो और वीडियो देख लोग कहते हैं कि वो अपनी मां श्वेता तिवारी की परछाई हैं. लेकिन हाल ही में पलक ने खुलासा किया है कि टीनएज में कैसे उनकी मां उन्हें डेटिंग से रोकने के लिए धमकियां देती थीं.

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता की एक ऐसी पोल खोली है जिसे लेकर लोग जमकर उनका मजाक बना रहे. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनकी मां उन्हें डेट पर जाने से रोका करती थीं. पलक ने कहा 'मेरा एक बॉयफ्रेंड था, मैं 15 या 16 साल की थी. हमें मॉल जाना अच्छा लगता था इसलिए, मैं उसके साथ मॉल जा रही थी और मैंने अपनी मां से कहा कि मैं खेलने के लिए नीचे जा रही हूं और मेरी मां ने कहा 'ठीक है'. वो शहर में नहीं थी और फिर उन्हें पता चला कि मैं खेल नहीं रही थी बल्कि मॉल में थी. उन्हें बहुत गुस्सा आया.'

पलक ने आगे बताया 'मजेदार बात यह थी कि मेरी मां कहा करती थी मैं तुझे गांव भेज दूंगी, मैं तेरे बाल कटवा दूंगी. जब मैं छोटी थी तो उसने मुझे बदसूरत बनाने के लिए मेरे बाल भी काट दिए थे ताकि मैं किसी के साथ डेट न कर सकूं.

ये भी पढ़ें: 'नाक मत कटाना', Shweta Tiwari ने बेटी Palak को दी थी ऐसी वार्निंग, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

पलक के बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उनके लिंक अप की अफवाहों काफी जोरों पर थीं. पलक और इब्राहिम अली खान की डेटिंग की खबरें खूब चर्चा में रहीं. वहीं उनका नाम आर्यन खान से भी जोड़ा गया. पलक ने कुछ समय पहले बताया कि इन सबपर उनकी मां का कैसा रिएक्शन होता है.

पलक ने ईटाइम्स से कहा था कि उनकी मां भी दूसरी मां की तरह डरती हैं. पलक ने कहा 'वो अक्सर सोचती हैं कि क्या मैं अपनी बेटी को ज्यादा बाहर भेज रही हूं या वो ज्यादा पार्टी कर रही है?' जब वो इन डेटिंग अफवाहों को देखती हैं, तो वह मुझे लिंक भेजती है और मुझसे पूछती है कि 'यह कौन है या यह कहां से आया है? और मेरा जवाब है कोई नहीं है क्योंकि सच में कोई नहीं है. अभी सिर्फ मेरी मां, मेरा भाई और मैं हूं.' पलक ने आगे कहा कि उनकी मां को उनपर काफी भरोसा है.

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari की दो असफल शादियों पर बेटी Palak Tiwari ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं - अगर गलत है तो...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement