Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palak Tiwari के Ibrahim Ali Khan को डेट करने वाली अफवाहों पर ऐसा था मां Shweta का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खोले राज

Palak Tiwari अपनी डेब्यू फिल्म के आने से पहली ही काफी फेमस हो चुकी हैं. उनका नाम saif Ali Khan के बेटे Ibrahim Ali Khan और Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan का साथ भी जुड़ चुका है. पलक हमेशा इसे खारिज करती आई हैं पर उन्होंने बताया कि उनकी मां का इन सब पर कैसा रिएक्शन होता है.

Palak Tiwari के Ibrahim Ali Khan को डेट करने वाली अफ�वाहों पर ऐसा था मां Shweta का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खोले राज

Palak Tiwari & Shweta Tiwari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक (Palak Tiwari) अपनी डेब्यू फिल्म के आने से पहले से ही किसी ना किसी वजह लाइमलाइट में बनी रहीं. वो जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि फिल्म में नजर आने से पहले ही उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है. इसके अलावा वो अपने लिंक अप की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में रही हैं. पलक और इब्राहिम अली खान की डेटिंग की खबरें काफी चर्चा में रहीं. वहीं उनका नाम आर्यन खान से भी जोड़ा गया. पलक ने बताया कि इन सबपर उनकी मां का कैसा रिएक्शन होता है.

पलक तिवारी ने कुछ समय पहले इबाहिम अली खान के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने ने कहा था कि उनके पास प्यार के लिए समय नहीं है. उनका फोकस बस उनके काम पर है. वहीं अब Etimes से बातचीत में पलक ने बताया कि सोशल मीडिया पर फैलती इन डेटिंग की खबरों पर उनकी मां श्वेता तिवारी किस तरह से रिएक्ट करती हैं. 

पलक ने ईटाइम्स से कहा उनकी मां भी दूसरी मां की तरह डरती हैं. पलक ने कहा 'वो अक्सर सोचती हैं कि क्या मैं अपनी बेटी को ज्यादा बाहर भेज रही हूं या वो ज्यादा पार्टी कर रही है?' जब वो इन डेटिंग अफवाहों को देखती हैं, तो वह मुझे लिंक भेजती है और मुझसे पूछती है कि 'यह कौन है या यह कहां से आया है? और मेरा जवाब है कोई नहीं है क्योंकि सच में कोई नहीं है. अभी सिर्फ मेरी मां, मेरा भाई और मैं हूं.' पलक ने आगे कहा कि उनकी मां को उनपर काफी भरोसा है.

ये भी पढ़ें: Palak Tiwari के 'ड्रेस कोड' वाले खुलासे पर आया Shehnaaz Gill का रिएक्शन, कही हैरान कर देने वाला बात

कई बार पलक को इब्राहिम के साथ समय बिताते हुए देखा गया. पिछले साल, दोनों को मुंबई के एक रेस्तरां से एक कार में एक साथ निकलते हुए देखा गया था, जिसने उनकी डेटिंग अफवाहों को हवा दे दी थी. इसपर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी थी और कहा था ऐसा कुछ भी नहीं है. वो बस अपने काम पर ध्यान लगा रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim को डेट कर रही हैं Palak Tiwari? साथ में स्पॉट होने के बाद अब कह डाली ऐसी बात 

Aryan Khan से भी जुड़ चुका है नाम

पलक का नाम आर्यन खान के साथ भी जुड़ चुका है. कुछ दिनों पहले उन्हें साथ में पार्टियों में एक साथ देखा गया था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में आर्यन की जमकर तारीफ भी की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement