Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navya Nanda ने बॉयफ्रेंड संग गोवा में मनाई वैकेशन? एयरपोर्ट पर यूं अलग किए रास्ते, पपराजी ने बना लिया वीडियो

डेटिंग की अफवाहों के बीच सिद्धांत चतुर्वेदी(Siddhant Chaturvedi)  और नव्या नंदा(Navya Nanda) को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया है.

Navya Nanda ने बॉयफ्रेंड संग गोवा में मनाई वैकेशन? एयरपोर्ट पर यूं अलग किए रास्ते, पपराजी ने बना लिया वीडियो

Siddhant Chaturvedi Navya Nanda: सिद्धांत चतुर्वेदी नव्या नंदा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सिद्धांत चतुर्वेदी(Siddhant Chaturvedi)  और नव्या नंदा(Navya Nanda) बीते काफी वक्त से अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर चर्चा में बने हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसको लेकर ऑफिशियल तौर पर कुछ भी नहीं कहा है और न ही इसे स्वीकार किया है. डेटिंग की अफवाहों के बीच रूमर्ड कपल को कई बार साथ देखा गया है. दोनों को एक बार बांद्रा के कैफे के बाहर साथ देखा गया था. उस दौरान नव्या अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आ रही थीं. उसके बाद दोनों को एक पार्टी में भी साथ देखा गया था. सिद्धांत मुंबई में नव्या की मां श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में भी पहुंचे थे. इसके बाद एक बार फिर से दोनों को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया है. 

दरअसल, यह पहली बार है कि दोनों इस तरह से पैपराजी के सामने नजर आए हैं. दोनों गोवा में छुट्टियां मनाकर एक साथ लौटे हैं और मुंबई एयरपोर्ट पर ट्विनिंग करते हुए नजर आए हैं. नव्या और सिद्धांत दोनों ने ही व्हाइट टी शर्ट पहनी है. सिद्धांत इस दौरान ब्लैक मास्क और कैप लगाए हुए नजर आए हैं. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें-Ganpati Visarjan पर कुर्ता फाड़ डांस करते दिखे Siddhant Chaturvedi, वीडियो हुआ वायरल

रूमर्ड कपल का यह वीडियो एक इंस्टाग्राम पेज के द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो पर यूजर्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं. वहीं, अन्य यूजर ने कमेंट किया- प्यारी जोड़ी. वहीं, अपनी आखिरी फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के दौरान सिद्धांत से पूछा गया था कि वह क्या है जो, खुद के बारे में एक अफवाह को सच होते देखना चाहते हैं. इस पर एक्टर ने कहा था कि वह चाहते हैं कि उनके साथ किसी की डेटिंग की अफवाह सच हो. 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, रिलीज हुए Gehraiyaan के धमाकेदार 6 Poster

आपको बता दें कि सिद्धांत आखिरी बार फिल्म फोन भूत में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और कटरीना कैफ नजर आई थी. वहीं, नव्या फिलहाल फिल्मों से दूर हैं. हालांकि वह एक यंग इंटरप्रीनोर हैं. वह आरा हेल्थ की सीईओ और सह मालिक हैं, जो महिलाओं के स्वास्थ्य और कल्याण की देखभाल करती हैं. नव्या के पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement