Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth और Kiara एक साथ कैमरे में हुए कैद, एक्ट्रेस का बर्थडे मना कर साथ लौटे मुंबई

Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने अभी तक अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल नहीं किया है पर दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट हो जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने दुबई में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसके बाद वो मुंबई लौट आईं. कियारा के साथ सिद्धार्थ भी नजर आए थे.

Latest News
Sidharth और Kiara एक साथ कैमरे में हुए कैद, एक्ट्रेस �का बर्थडे मना कर साथ लौटे मुंबई

sidharth Malhotra Kiara advani 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड डीवा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए दुबई पहुंची थीं जहां से वो फिलहाल वापस मुंबई आ गई हैं. खास बात ये रही कि उनके साथ एयरपोर्ट पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी नजर आए. दोनों को साथ देख लोगों को यकीन हो गया कि कपल ने साथ में दुबई में वेकेशन मनाया है. हालांकि एयपोर्ट पर जब पैपराजी कियारा और सिद्धार्थ की फोटो ले रहे थे तो उस दौरान एक्टर उनपर भड़क गए. ये सब कुछ पैपराजी के कैमरों में कैद भी हो गया था. 

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में कियारा ने अपना 30 वां जन्मदिन (Kiara Advani Birthday) मनाया है. कपल को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों पैपराजी के कैमरों में कैद हो गए. दोनों स्टार्स काफी कूल लग रहे थे पर थोड़ी ही देर में सिद्धार्थ पैपराजी पर भड़क गए. हालांकि कियारा उन्हें शांत कराती हुई नजर आईं. 

ये भी पढ़ें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani 'शेरशाह' के बाद एक बार फिर करेंगे इस फिल्म में रोमांस?

आटफिट की बात करें तो दोनों ब्लैक कलर के कैजुअल अंदाज में नजर आए. उनका ये लुक काफी कूल लग रहा था. हालांकि दोनों का वीडियो देख लोग जमकर दोनों का मजाक उड़ा रहे थे. एक यूजर ने लिखा- 'बेचारे सिड और कियारा, पकड़े गए दोनों.' उनके इस वीडियो पर फैंस भी काफी प्यार लुटा रहे हैं. फैंस कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें जल्द शादी करने के लिए कह रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस के बर्थडे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खास अंदाज में उन्हें विश भी किया था जिससे लोगों को ये यकीन हो गया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. 

कुछ समय पहले ऐसी खबरें थीं कि डेटिंग करने के बाद सिद्धार्थ-कियारा ने आपसी रजामंदी ब्रेकअप कर लिया है. हालांकि, ये अफवाहों खारिज हो गईं जब दोनों को करण जौहर के 50वें बर्थडे पर साथ में देखा गया. दोनों को जुगजुग जियो की स्क्रीनिंग में भी साथ देखा गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement