Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth-Kiara की शादी में पहुंचेगा अंबानी परिवार, एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सिक्योरिटी, सामने आया Video

Kiara Advani और ईशा अंबानी बेस्ट फ्रेंड्स हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि ईशा भी कियारा के खास दिन पर खास अंदाज में पहुंचने वाली हैं. 

Latest News
Sidharth-Kiara की शादी में पहुंचेगा अंबानी परिवार, एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सिक्योरिटी, सामने आया Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra ) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. स्टार कपल 6 फरवरी को सात फैरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे का हो जाएगा. इसके साथ ही राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ पैलेस में तैयारियां जोरों पर हैं. बीती शाम कियारा और सिड जैसलमेर के लिए रवाना हो चुके हैं. कपल को अलग-अलग समय पर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. शादी की रस्में आज से शुरू हो रही हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि अंबानी परिवार भी जल्द ही सिड कियारा के वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने वाला है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एयरपोर्ट पर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनके परिवार की सुरक्षा में एक साथ कई  गाड़ियों को देखा जा सकता है. वीडियो देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि अंबानी फैमली किसी भी वक्त सिड और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए जैसलमेर रवाना हो सकती है. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर का Unseen Video वायरल, 'दूल्हे राजा' के लिए तैयारियां करते नजर आए मां-भाई

बता दें कि कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी बेस्ट फ्रेंड्स हैं. दोनों ने साथ में ही पढ़ाई की है. ईशा अंबानी के सगाई के मौके पर कियारा ने एक बेहद इमोशनल नोट लिखकर अपनी बचपन की सहेली पर खूब प्यार लुटाया था. ऐसे में कहा जा रहा है कि ईशा भी कियारा के खास दिन पर खास अंदाज में पहुंचने वाली हैं. 

बात अगर कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की करें तो शादी की रस्में आज यानी रविवार से शुरू हो रही हैं. बताया जा रहा है कि दिन में गणेश स्थापना होगी. इसके बाद मेहंदी, हल्दी की रस्में होंगी. शादी के फंक्शन्स के लिए कई विशेष तैयारियां की गई हैं. हल्दी-मेहंदी की रस्मों के बाद सोमवार 6 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के जीवनसाथी बन जाएंगे. शादी के बाद 7 फरवरी को ग्रैंड पार्टी भी रखने की बात सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें: Kiara Advani Sidharth Malhotra की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज आईं सामने? जानें क्या है वायरल फोटो का सच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement