Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth-Kiara Wedding: संगीत नाइट का पहला Video आया सामने, रॉयल अंदाज में होगा हर फंक्शन

Sidharth Malhotra-Kiara Advani के संगीत सेरेमनी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें फंक्शन की शाही तैयारियों को दिखाया गया है

Latest News
Sidharth-Kiara Wedding: संगीत नाइट का पहला Video आया सामने, रॉयल अंदाज में होगा हर फंक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) कल यानी 7 फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. कपल राजस्थान के जैसलमेर में रॉयल वेडिंग करने वाला है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. अब तक कई मेहमान सिड और कियारा के खास दिन में शामिल होने के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुकें हैं. बीते कल यानी 5 फरवरी से प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं. इस बीच कपल की संगीत नाइट का पहला वीडियो  सामने आया है. 

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. संगीत सेरेमनी के लिए भी खास इंतजाम किए जा रहे हैं. इसी से जुड़ा एक वाडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में फंक्शन की शाही तैयारियों को दिखाया गया है.  

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर का Unseen Video वायरल, 'दूल्हे राजा' के लिए तैयारियां करते नजर आए मां-भाई

Sidharth Malhotra-Kiara Advani के संगीत के लिए कैसी हैं तैयारियां?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे स्टार कपल के खास दिन को और खास बनाने के लिए सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. चंद सेकंड की इस क्लिप को देखने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि संगीत सेरेमनी के लिए रेड एंड गोल्डन थीम रखी गई है. 

दूसरी ओर संगीत नाइट में बी टाउस के कई सेलेब्स के परफॉर्म करने की बात भी सामने आ रही है.  आपको बता दें कि करण जौहर (Karan Johar), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और बाकी सेलिब्रिटी रविवार की दोपहर ही जैसलमेर पहुंच गए हैं. कियारा आडवाणी की खास दोस्त ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी पति आनंद पीरामल के साथ शादी को अटेंड करने के लिए जैसलमेर पहुंच चुकी हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

 

खबर है कि संगीत नाइट में शाहिद कपूर अपनी दोस्त कियारा के साथ परफॉर्म करने वाले हैं, साथ ही कियारा आडवाणी के भाई मिशाल आडवाणी (Mishaal Advani) भी उनके लिए खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं. कियारा के भाई एक म्यूजिशियन हैं और बहन की शादी के लिए उन्होंने खास तैयारी की है.

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding: परिवार के साथ जैसलमेर पहुंचे 'दूल्हे राजा', शादी में अपनाई जाएगी नो फोन पॉलिसी, गेस्ट पर लगेगी ये पाबंदियां

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिशाल आडवाणी संगीत सेरेमनी में कपल के लिए एक शानदार गाना गाने वाले हैं. ये गाना मिशाल ने खुद अपनी बहन और होने वाले जीजा के लिए बनाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement