Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonnalli Seygall Wedding: 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस ने चुपके से कर ली शादी, सामने आया इनसाइड वीडियो

Sonnalli Seygall Wedding: सोनाली सहगल ने शादी कर ली है. एक्ट्रेस की शादी का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ब्राइडल एंट्री लेती दिखाी दे रही हैं.

Sonnalli Seygall Wedding: 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस ने चुपके से कर ली शादी, सामने आया इनसाइड वीडियो

Sonnalli Seygall Wedding: सोनाली सहगल ने कर ली शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sonnalli Seygall Wedding: 'प्यार का पंचनामा' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) ने गुपचुप शादी कर ली है. उन्होंने अपने लॉन्ग टॉर्म बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी (Ashesh Sajnani) के साथ बुधवार यानी 06 जून को सात फेरे ले लिए हैं. उनकी शादी को लेकर चर्चाएं काफी समय से थीं. वहीं, अब एक्ट्रेस की इस सीक्रेट वेडिंग का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन बनी सोनाली, ब्राइडल एंट्री लेती दिख रही हैं. इस वीडियो में सोनाली बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई मेहनामों की फोटोज और वीडियोज भी खूब वायरल हो रहे हैं.

एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन फोटोज में वो पिंक रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस आउफिट के साथ हैवी गहने कैरी किए हैं. जहां एक तरफ सोनाली खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनके दूल्हेराजा भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं. आशीष ने भी सोनाली से मैचिंग शेरवानी कैरी की है. इन तस्वीरों में दोनों एक- दूसरे का हाथ थमते और सात फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं. नए कपल के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा है. यहां देखें वायरल हो रही सोनाली सहगल की शादी की ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Kanishka Soni: पहले खुद से की शादी अब प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस? वायरल हुईं शॉकिंग Photos

इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'सबर और शुकर'. इसके साथ ही सोनाली का एक वीडियो भी खूब ट्रेंड हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस सज- धज पर शादी के मंडप के लिए निकलती दिखाई दे रही हैं. उनकी सिंपल और रॉयल ब्राइड एंट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और नए जोड़े को फैंस के साथ- साथ कई सेलेब्रिटीज की भी शुभकामनाएं मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की Kangana Ranaut संग शादी की बातें क्यों कर रहे हैं लोग? इस वीडियो की वजह से मचा तहलका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement