Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhushan Kumar और Sonu Nigam के बीच खत्म हुई रार या सिर्फ टली है तकरार? पार्टी में एक दूसरे को गले लगाते आए नजर

Sonu Nigam और Bhushan Kumar का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों सालों पुरानी दुश्मनी भुलाकर अब गले लगते नजर आए. उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Bhushan Kumar और Sonu Nigam के बीच खत्म हुई रार या सिर्फ टली है तकरार? पार्टी में एक दूसरे को गले लगाते आए नजर

Sonu Nigam and Bhushan Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के बीच अब सब कुछ ठीक नजर आ रहा है. हाल ही में सोनू निगम ने अपना 50वां बर्थडे मनाया. इस खास मौके पर म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर फिल्मी दुनिया के कई सितारे पहुंचे. सबसे खास बात ये रही कि इस पार्टी में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार भी पहुंचे. उन्हें देख सभी हैरान थे. इस पार्टी में दोनों को सालों पुरानी दुश्मनी भुलाकर बात करते और गले लगते देखा गया. इसके कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं. 

सोनू निगम की 50वीं बर्थडे पार्टी में अनूप जलोटा, मीका सिंह, सतीश शाह, जैकी श्रॉफ, सचिन पिलगांवकर, सुदेश भोसले और राहुल वैद्य जैसी कई हस्तियां नजर आईं. इस दौरान टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को भी पार्टी में देखा गया था. पार्टी की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सोनू और भूषण ने एक-दूसरे को गले लगाया और बधाई दी. दोनों को हंसते और बातचीत करते देखा गया.

ये भी पढ़ें: Sonu Nigam और भूषण कुमार में क्यों हुई थी लड़ाई, जिसे इस सुपरस्टार ने कराया खत्म

आमिर ने कराई दोनों में दोस्ती?

बीते दिनों भी ऐसी खबर आई थी कि सोनू निगम और भूषण के बीच की कड़वाहट खत्म हो गई है. ऐसा माना जा रहा था कि दोनों फिर से दोस्ती बन गए हैं और इसके पीछे आमिर खान का हाथ है. दरअसल साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान चाहते थे कि 'मैं की करां' गाने को सोनू निगम गाएं. इस फिल्म के म्यूजिक राइट्स टी-सीरीज के पास थे इसलिए आमिर ने इस गाने के लिए दोनों लोगों से प्रोफेशनली बात की और पुरानी बातों को भुलाने और साथ काम करने के लिए मनाया.

कहा जाता है कि भूषण कुमार ने आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद फिल्म 'शहजादा' के लिए भी सोनू निगम से हाथ मिलाया था. सोनू निगम ने इस फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया था. इतना ही नहीं इसके बाद भूषण कुमार की फिल्म 'आदिपुरुष' के गाने 'जय श्री राम' कवर सॉन्ग के लिए भी सोनू निगम, बाकी सिंगर्स के साथ शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें: Sonu Nigam: 'मौत भी हो सकती थी', चेंबूर में हमले को लेकर फूटा सोनू निगम का गुस्सा, MLA के बेटे पर दर्ज कराया केस

क्यों हुई थी दोनों की तकरार 

मामला साल 2018 में शुरू हुआ था जब मरीना कुंवर ने एक मीडिया इंटव्यू के दौरान सार्वजनिक रूप से भूषण कुमार और साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके बाद 2020 में सिंगर सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म इंडस्ट्री के 'म्यूजिक माफिया' और उसके भीतर मीडिया गठजोड़ को और उजागर किया. उन्होंने टी-सीरीज सुप्रीमो भूषण कुमार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि वह उनके साथ खिलवाड़ न करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement