Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonu Nigam ने कसा AR Rahman पर तंज, Akshay Kumar के गाने Chiggy Wiggy को कहा बेकार

सोनू निगम(Sonu Nigam) ने हाल ही में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म ब्लू के गाने चिगी विगी(Chiggy Wiggy) को लेकर एआर रहमान (AR Rahman) पर तंज कसा है और गाने को बेकार बताया है.

Latest News
Sonu Nigam ने कसा AR Rahman पर तंज, Akshay Kumar के गाने Chiggy Wiggy को कहा बेकार

Sonu Nigam AR Rahman

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोनू निगम(Sonu Nigam) बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर्स की लिस्ट में शुमार हैं. वह अपने बेहतरीन गानों के लिए जाने जाते हैं. वहीं, हाल ही में सोनू निगम को गणेश चतुर्थी के मौके पर टी-सीरीज के ऑफिस में देखा गया था. बता दें कि सोनू निगम  भूषण कुमार(Bhusan Kumar) संग बिटर बिट्रेयल के लिए हाथ मिला चुके हैं. इन सभी के बीच सोनू ने हाल ही में एआर रहमान(AR Rahman) के द्वारा कंपोज किए गए गाने चिगी विगी(Chiggy Wiggy) को लेकर तंज कसा है.

दरअसल, रेड एफएम के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनू निगम से चिगी विगी गाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें यह गाना पसंद नहीं है और उन्होंने इसे बनाने के लिए एआर रहमान पर तंज कसा है. सिंगर ने कहा कि चिगी विगी बहुत ही बेकार गाना है. मुझे गाना बिल्कुल पसंद नहीं है. मुझे नहीं पता कि रहमान ने इतना खराब गाना क्यों बनाया. मेरा मतलब है वे काइली मिनोग को बोर्ड पर कैसे ला सकते हैं और इतना खराब गाना कैसे बना सकते हैं? मुझे अच्छा लगा कि उन्होंने गाने के लिए मेरे बारे में सोचा, लेकिन काइली मिनोग के साथ स्टैंडर्ड को बढ़ाया जा सकता था. 

ये भी पढ़ें- खत्म हुई Sonu Nigam और भूषण कुमार के बीच लड़ाई, टी-सीरीज ऑफिस पहुंच सिंगर ने की गणपति बप्पा की पूजा

सोनू निगम ने चिगी विगी गाने को बताया बेकार

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने स्टेज पर गाना गाकर इसे स्टेज पर गाना गाकर इसे वापस से जीवित करने की कोशिश की और कहा, लेकिन कभी कभी रहमान भी गलतियां कर सकते हैं. लेकिन मुझे ये गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. गाना और भी बेहतर हो सकता था. काइली मिनोग के साथ हम उनके लेवल का एक गाना बना सकते थे. मैंने इस गाने को स्टेज पर गाने और इसे पुनर्जीवित करने की बहुत कोशिश की है. 

ये भी पढ़ें- Sonu Nigam और भूषण कुमार में क्यों हुई थी लड़ाई, जिसे इस सुपरस्टार ने कराया खत्म

काइली मिनोग ने गाने पर कही थी ये बात

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ब्लू का गाना है चिगी विगी. इस फिल्म में काइली सेंसेशन बन गई थीं. अपने बॉलीवुड एक्सपीरियंस के बारे में काइली ने एएनआई को बताया था, कि ए आर रहमान के साथ काम करना थ्रील था. यह मेरे लिए एक अलग स्टाइल था और यह अपनी ही दुनिया में रहती थी, लेकिन हैरानी की बात यह है कि कितने लोग इसे याद करते हैं और मुझसे इसके बारे में बात करते हैं. शायद इसका दोबारा उदय हो रहा है. 

चिगी विगी गाना हुआ था हिट

आपको बता दें कि चिगी विगी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ब्लू का एक पार्टी टाइप सॉन्ग हैं, जिसे उस दौरान लोगों ने काफी पसंद किया था. इस गाने में काइली मिनोग, सोनू निगम और सुजैन डी मेलो ने गाना गाया है और गाने के बोल अब्बास टायरवाला ने लिखे है. इस गाने का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और यह फिल्म एक सुपरहिट साबित हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement