Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खत्म हुई Sonu Nigam और भूषण कुमार के बीच लड़ाई, टी-सीरीज ऑफिस पहुंच सिंगर ने की गणपति बप्पा की पूजा

सोनू निगम(Sonu Nigam) हाल ही में टी-सीरीज के ऑफिस पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने गणपति बप्पा के दर्शन किए और पूजा भी की है. जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है.

Latest News
खत्म हुई Sonu Nigam और भूषण कुमार के बीच लड़ाई, टी-सीरीज ऑफिस पहुंच सिंगर ने की गणपति बप्पा की पूजा

Sonu Nigam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनू निगम(Sonu Nigam) बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हैं. वो अपनी बेहतरीन आवाज और पॉपुलर गानों के चलते काफी फेमस हैं. हालांकि उनका विवादों से भी नाता रहा है. सभी जानते हैं कि सोनू निगम और टी सीरीज(t-series) के मालिक भूषण कुमार(Bhushan Kumar) के बीच लंबे वक्त तक विवाद रहा था. इन सभी के बीच हाल ही में सोनू निगम को टी-सीरीज के ऑफिस देखा गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि सोनू निगम टी-सीरीज के ऑफिस में गणपति पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान सोनू ने डार्क ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी थी और ब्लैक जीन्स पहना था. इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए थे. सिंगर ने टी सीरीज के ऑफिस पहुंच कर गणपति बप्पा का आशीर्वाद भी लिया. 

ये भी पढ़ें- Sonu Nigam और भूषण कुमार में क्यों हुई थी लड़ाई, जिसे इस सुपरस्टार ने कराया खत्म

फैंस ने सोनू निगम के वापसी की मांग

इन तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस बेहद खुश हैं. लोगों का मानना है कि जल्द ही कोई नया सॉन्ग आने वाला है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अब लड़ाई दोस्ती में बदल गई है. अन्य ने लिखा- वापस आ जाओ सोनू, आपकी आवाज को बहुत मिस करते हैं. वहीं कुछ लोग सोनू को ट्रोल करते हुए भी नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- कुछ वक्त पहले तक ये दिव्या से लड़ रहे थे. वहीं, एक और ने लिखा- मनी इज हनी.  जिन लोगों से वह खुलेआम नफरत करता था और ऐसी बातें कहता था जैसे ये लोग एक तरह का माफिया चला रहे हैं, अब उसके सबसे अच्छे दोस्त हैं.

ये भी पढ़ें- Bhushan Kumar और Sonu Nigam के बीच खत्म हुई रार या सिर्फ टली है तकरार? पार्टी में एक दूसरे को गले लगाते आए नजर

साल 2020 में सोनू निगम और भूषण कुमार के बीच हुआ था झगड़ा

आपको बता दें कि साल 2020 में सोनू निगम और भूषण कुमार की दोस्ती में खटास आ गई थी. उस दौरान दोनों ने एक दूसरे को लेकर कई कमेंट किए थे. हालांकि बीते साल फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए सोनू निगम ने गाने गाए थे, जो कि टी-सीरीज के अंडर तैयार हुए थे, क्योंकि आमिर खान चाहते थे कि लाल सिंह चड्ढा के लिए सोनू निगम ही गाने गाए. वहीं, इन सोनू निगम के टी सीरीज ऑफिस पहुंचने की तस्वीरें वायरल होने के बाद लोगों को एक नए म्यूजिक वीडियो का इंतजार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement