Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonu Sood: बेटी के लिए महिला ने गाया ऐसा गाना, सुनकर सोनू सूद ने मांग लिया नंबर, बोले 'मां अब फिल्मों में गाएगी'

Sonu Sood ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है. एक्टर ने एक वायरल वीडियो को देखने के बाद उसमें नजर आ रही महिला को फिल्मों में गाने का ऑफर दे दिया है.

Latest News
Sonu Sood: बेटी के लिए महिला ने गाया ऐसा गाना, सुनकर सोनू सूद ने मांग लिया नंबर, बोले 'मां अब फिल्मों में गाएगी'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी फिल्मों के अलावा सोशल वर्क को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. इसी के चलते फैंस ने एक्टर को 'रियल हीरो' का टैग तक दे रखा है. सोनू अक्सर लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाते नजर आ जाते हैं. अब हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. सोनू सूद ने फिर ऐसा काम कर दिया है जिसके चलते हर ओर उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो में एक बच्ची अपनी मां से गाना गाने के लिए कहता है. वहीं, जैसे ही मां ने गाना गाना शुरू किया तो हर कोई उनकी आवाज का कायल हो गया. वायरल वीडियो में महिला को इतना मीठा गाते देख हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधता नजर आया. इधर, इंटरनेट पर घूमता फिरता ये वीडियो किसी तरह सोनू सूद तक भी जा पहुंचा. 

यह भी पढ़ें- Sonu Sood ने एयरपोर्ट पर बचाई मरते हुए शख्स की जान, नजारा देखकर कांप गए थे लोग

सोनू सूद ने महिला को गाते सुना तो वे भी उनकी मधुर आवाज के दीवाने हो गए. इसी कड़ी में अब एक्टर ने वीडियो में नजर आ रही महिला को अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दे दिया है. जी हां, महिला द्वारा गाए गए 'मेरे नैना सावन भादों' गीत को सुनकर सोनू इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने पब्लिकली महिला को फिल्म में गाने का ऑफर दे डाला है. 

यहां देखें महिला का वीडियो-

 

 

महिला के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'नंबर भेजिए, मां फिल्म के लिए गाना गाएगी.' इसके साथ ही एक्टर ने एक रेड हार्ट इमोजी भी बनाई है. 

यह भी पढ़ें- Sonu Sood ने फिर जीता फैंस का दिल, फ्लाइट में एक बूढ़े व्यक्ति के लिए छोड़ दी बिजनेस क्लास सीट

यहां देखें एक्टर का ट्वीट-

 

 

सोनू सूद के इस ट्वीट के बाद अब फैंस एक बार फिर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि, आपको बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है. इससे पहले भी एक्टर इसी तरह कई लोगों की कई तरीके से मदद कर चुके हैं.  साल 2020 में जब कोरोना तेजी से पांव पसार रहा था, हर ओर बस हाहाकार मचा हुआ था, उस वक्त सोनू सूद जरूरतमंदों के बीच एक फरिश्ता बनकर उभरे थे. एक्टर की लगातार मदद के चलते लाखों लोग अपने परिवारों से मिल सके. पहले लॉकडाउन के दौरान, सोनू सूद ने मुंबई और भारत के अन्य शहरों में फंसे अप्रवासियों को सुरक्षित उनके गांव पहुंचा था. इसके अलावा साल 2021 में भी एक्टर की टीम ने कई लोगों की फाइनेंशियल और मेडिकल मदद की थी. तभी से फैंस एक्टर को रियल हीरो कहकर बुलाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement