Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मैं औकात भूल गई थी... कह बिलख पड़ी Graduate Chaiwali, Sonu Sood ने ऐसे की मदद

Graduate Chaiwali: Priyanka Gupta का एक इमोशनल वीडियो देखकर Sonu Sood ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है.

Latest News
मैं औकात भूल गई थी... कह बिलख पड़ी Graduate Chaiwali, Sonu Sood ने ऐसे की मदद

Sonu Sood Helped Graduate Chaiwali: सोनू सूद ने की ग्रैजुएट चायवाली की मदद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जरूरतमंदों के मसीहा और बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर से अपनी दरियादिली की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. उनके नाम ट्विटर पर फिर से ट्रेंडिंग है और लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. वैसे तो सोनू सूद हर मदद मांगने वाले शख्स के लिए हाथ बढ़ा देते हैं लेकिन हाल ही उन्होंने एक ऐसी लड़की की मदद की है जिसने उनसे मदद नहीं मांगी थी बल्कि हालातों से हार मानते हुए रो कर क्विट करने का फैसला किया था. ये लड़की और कोई नहीं बल्कि मशहूर 'ग्रैजुएट चायवाली' (Graduate Chaiwali) है.

Priyanka Gupta फूट-फूट कर रोती आईं थी नजर

दरअसल, पटना की एक ग्रैजुएट लड़की प्रियंका गुप्ता (Priyanka Gupta) ने चाय बनाने का अपना एक बिजनेस खोला था जिसे उसने 'ग्रैजुएट चायवाली' (Graduate Chaiwali) नाम दिया था. ये बिजनेस जोरों-शोरों से शुरू हुआ था और इसे खूब मीडिया कवरेज भी मिली थी. लोगों को उसकी चाय इतनी पसंद आई कि कई जगहों पर इस लड़की ने अपनी फ्रेंचाइजी भी सेटअप कर दी थी. वहीं, इसके बावजूद प्रियंका को पटना प्रशासन की तरफ से लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.

ये भी पढ़ें- Sonu Sood के क्रेजी फैन ने कर डाली ऐसी हरकत, एक्टर ने दे डाली ऐसी नसीहत

रोते हुए कही थी ये बातें

प्रियंका लड़ते-लड़ते थक गई और हाल ही में उसने अपना बिजनेस बंद करने का ऐलान कर दिया. उसने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो फूट-फूट कर रोती दिखाई दे रही थी और बयां कर रही थी कि पटना में लड़कियों को अपने पैरों पर खड़ी होने वाली लड़कियों को क्या कुछ झेलना पड़ता है. इस वीडियो में प्रियंका ने कहा था कि 'सिस्टम ने मुझे मेरी औकात दिखा दी है कि तुम लड़की हो और तुम्हारी जगह किचन में ही है'.

ये भी पढ़ें- Sonu Sood Birthday: चंद पैसे लेकर हीरो बनने आए सोनू सूद, आज हैं आलीशान घर और करोड़ों के मालिक

Priyanka Gupta ने लिया था Graduate Chaiwali बंद करने का फैसला

प्रियंका ने इस वीडियो में बताया कि उसने नगर निगम के कमिशनर से अनुमति लेने के बाद अपनी चाय का कार्ट एक जगह पर लगाया लेकिन उस कार्ट को बार-बार प्रशासन की तरफ से उठवा लिया जाता है, जिसकी वजह से वो बुरी तरह परेशान हो गई और उसने वीडियो में फ्रेंचाइजी को बंद करके इनवेस्टर्स का पैसा लौटाकर बिजनेस बंद करने का ऐलान कर दिया.

Sonu Sood Helped Graduate Chaiwali

 सोनू सूद ने की मदद

वहीं, इसके बाद ये खबर जैसे ही सोनू सूद तक पहुंची, उन्होंने फौरन प्रियंका की मदद करने का फैसला किया. उन्होंने प्रियंका का ये वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा- 'प्रियंका की चाय की दुकान के लिए जगह की व्यवस्था करवा दी है. अब प्रियंका को वहां से कोई नहीं हटाएगा. बिहार आकर जल्द आपके हाथ की चाय पीते हैं. जय हिंद'. सोनू की इस दरियदिली के बाद उन्हें ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement