Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जब तक मैं जिंदा हूं, ऐसा नहीं होने दूंगा', Sridevi की बायोपिक पर पति Boney Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

Boney Kapoor ने आखिरकार अपनी दिवंगत पत्नी और सुपरस्टार Sridevi पर बायोपिक बनाने की अफवाहों पर जवाब दिया है. उन्होंन इस सभी बातों को खारिज कर दिया है.

Latest News
'जब तक मैं जिंदा हूं, ऐसा नहीं होने दूंगा', Sridevi की बायोपिक पर पति Boney Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

Sridevi & Boney Kapoor श्रीदेवी बोनी कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का काफी चलन है. राजनेता से लेकर खिलाड़ियों और दिग्गज सेलिब्रिटी पर भी बायोपिक फिल्म बन चुकी हैं. वहीं काफी समय से ऐसी खबरें थीं कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi biopic) की बायोग्राफी लाने की तैयारी हो रही है. इस खबर का इंटरनेट पर काफी बज भी था पर अब उनके पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने बायोपिक बनने की खबरों को खारिज कर दिया है.

एक इंटरव्यू में जब बोनी कपूर से श्रीदेवी की जिंदगी पर बायोपिक बनाने की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया था. बोनी ने कहा 'वो बेहद निजी इंसान थीं और उनकी जिंदगी निजी ही रहनी चाहिए. मुझे नहीं लगता कि ऐसा कभी होगा. जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक तो मैं ऐसा नहीं होने दूंगा.'

लीजेंड कहलाती हैं Sridevi 

पांच दशक के करियर में श्रीदेवी ने लगभग हर भाषा में काम किया है. वो तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी थीं. उन्हें पद्म श्री, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, फिल्मफेयर पुरस्कार समेत कई अवॉर्ड मिले. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2018 में बाथटब में डूबने से उनकी जान चली गई थी. उनके निधन से दुनिया में मौजूद उनके फैंस और परिवार वालों को झटका लगा था.


ये भी पढ़ें: आज तक अनसुलझी पहेली है इन 8 सितारों की मौत


श्रीदेवी पर आ चुकी है किताब 

दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी के जीवन पर बायोग्राफी लिखी गई है. उनके निधन के करीब 5 साल बाद ये किताब लॉन्च हुई थी. इस बायोग्राफी का नाम ‘ श्रीदेवी द लेजेंड’ है. बोनी कपूर ने इस किताब को अपनी मंजूरी दी थी. उन्होंने कहा था कि किताब के राइटर धीरज कुमार को श्रीदेवी अपने परिवार का सदस्य मानती थीं.


ये भी पढ़ें: बेहद छोटी उम्र में इन 9 एक्टर्स ने शुरू की थी एक्टिंग, बाद में बने बॉलीवुड के सुपरस्टार


मैदान कर रहे तैयार

बोनी कपूर इन दिनों अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. अमित शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसकी टक्कर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' से होगी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement