Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suniel Shetty ने बॉलीवुड ड्रग्स केस पर दी सफाई, बोले- सब नशेड़ी-गंजेड़ी नहीं हैं, बच्चा समझकर...

Suniel Shetty ने हाल ही में Drugs केस में Bollywood सितारों पर लगे आरोपों पर सफाई दी है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि गलती करने वालों को माफ कर दिया जाए. सुनील शेट्टी ने ये भी कहा है कि उनके ऐसे कई दोस्त हैं जिन्होंने आज तक ऐसा कोई काम नहीं किया है.

Latest News
Suniel Shetty ने बॉलीवुड ड्रग्स केस पर दी सफाई, बोले- सब नशेड़ी-गंजेड़ी नहीं हैं, बच्चा समझकर...

Suniel Shetty: सुनील शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Suniel Shetty: बॉलीवुड (Bollywood) की कोई भी फिल्म रिलीज होने को होती है तो इसका ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से इसे बायकॉट करने की डिमांड करने लगते हैं. कई लोगों का मानना है कि इसकी वजह सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में सामने आए ड्रग्स केस (Drugs Case) को लेकर फैंस नाराज हैं. वहीं, हाल ही में इस पूरे मामले पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने बॉलीवुड पर लगे रहे ड्रग्स के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा है कि इंडस्ट्री में सभी लोग नशेड़ी नहीं हैं.

Suniel Shetty ने दी सफाई

सुनील शेट्टी ने फैंस से अपील की है कि वो सेलेब्रिटीज की गलतियों को माफ कर दें. वो हाल ही में इंटरनैशनल डे अगेंस्ट ड्रग अब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग के मौके पर आयोजित एक ईवेंट में गए थे. ये ईवेंट सीबीआई ने ऑर्गेनाइज किया था. इस ईवेंट पर सुनील शेट्टी से बॉलीवुड में ड्रग्स केस को लेकर सवाल किया गया.

ये भी पढ़ें- Siddhanth Kapoor: शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को मिली जमानत, कल ड्रग्स मामले में पुलिस ने किया था गिरफ्तार

इस सवाल का जवाब देते हुए सुनील शेट्टी ने कहा- 'मैं 30 साल से इंडस्ट्री में हूं और मेरे 300 दोस्त हैं जिन्होंने जिंदगी में कुछ किया नहीं है. कोई एक गलती करे तो वो चोर है डकैत नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री के लोग ड्रगीज नहीं हैं. सच्चाई वैसी नहीं है जैसी मीडिया में दिखाई जाती है, जहां बॉयकॉट बॉलीवुड और बॉलीवुड ड्रगीज जैसे हैशटैग्स शेयर किए जाते हैं'.

ये भी पढ़ें- Inside Video: इसी रेव पार्टी में पकड़े गए थे Siddhanth Kapoor

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि बॉलीवुड नशेड़ियों से भरा नहीं है. बच्चा समझकर गलती करने वाले को माफ कर दीजिए. उन्होंने कहा- 'हैशटैग बॉयकॉट बॉलीवुड , हैशटैग बॉलीवुड ड्रगीज ऐसा है नहीं'. सुनील शेट्टी के इस बयान के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड ड्रग्स केस को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement