Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 की सकीना ने प्रोडक्शन हाउस पर लगाए गंभीर आरोप, Ameesha Patel ने ट्वीट कर खोले राज

अमीषा पटेल(Ameesha Patel) ने गदर(Gadar 2) के प्रोडक्शन हाउस पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने ट्वीट कर कई राज खोले हैं.

Gadar 2 की सकीना ने प्रोडक्शन हाउस पर लगाए गंभीर आरोप, Ameesha Patel ने ट्वीट कर खोले राज

Ameesha Patel: अमीषा पटेल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल( Sunny Deol)और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) की सुपरहिट फिल्म गदर(Gadar 2) का सीक्वल 22 साल बाद आ रहा है. सनी देओल जल्द ही सिनेमाघरों पर गदर 2 लेकर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का एक टीजर रिलीज हो चुका है. जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. वहीं, फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने गदर 2(Gadar 2) को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है.

दरअसल, एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर किया है. ट्वीट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- फिल्म से जुड़े सभी लोग जानते हैं कि गदर 2 का निर्माण अनिल शर्मा प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा था, लेकिन फिल्म से जुड़े मेकअप आर्टिस्ट से लेकर कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर और ना जाने कितने ही कर्मचारियों को प्रोडक्शन हाउस ने उनकी सैलरी नहीं दी है. 

ये भी पढ़ें- Ameesha Patel ने शेयर किया 'Gadar 2' का स्पॉइलर, सनी देओल के फैंस ने लगा दी क्लास

जी स्टूडियो ने की मदद

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया है और उन्होंने लिखा है कि- हां आवास से लेकर, अंतिम दिन चंडीगढ़ हवाई अड्डे तक ट्रेवल से लेकर खाने के बिलों का भुगतान नहीं किया गया है और कुछ कलाकारों और ड्राइविंग टीम के सदस्यों को कार उपलब्ध नहीं कराई गई है, जिससे वे फंसे रह गए है, लेकिन फिर भी जी स्टूडियो ने एक्शन लिया और अनिल शर्मा प्रोडक्शन के कारण उत्पन्न हुई इन समस्याओं को दूर किया गया.

ये भी पढ़ें- जब Bobby Deol की इस हरकत पर बड़े भाई Sunny Deol ने उठाया था ढाई किलो का हाथ, फूट-फूट कर रोए थे एक्टर, जानें पूरा किस्सा

फैंस ने किए कमेंट 

वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये सब अब शेयर करने का क्या मतलब बनता है. वहीं, कुछ लोग एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं, कि आपने इसके खिलाफ आवाज उठाई. 

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 में अमीषा पटेल सकीना का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर सभी लोग काफी एक्साइटेड हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement