Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar मचाने से पहले अमृतसर पहुंचे Sunny Deol, गोल्डन टेंपल में टेका माथा, फिल्म के लिए मांगी दुआ

Sunny Deol की फिल्म Gadar 2 इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में जुट गई है. इसी सिलसिले में अब एक्टर Amritsar Golden Temple पहुंचे. वहां उन्होंने फिल्म के लिए ईश्वर से आशीर्वाद मांगा.

Latest News
Gadar मचाने से पहले अमृतसर पहुंचे Sunny Deol, गोल्डन टेंपल में ट�ेका माथा, फिल्म के लिए मांगी दुआ

Sunny Deol prays at Golden Temple

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) स्टारर फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं. वहीं फिल्म के कलाकार इसके प्रमोशन में जुट गए हैं. इसी सिलसिले में सनी देओल तारा सिंह के गेटअप में अमृतसर के गोल्डन टेंपल (Amritsar Golden Temple) पहुंचे. वहां उन्होंने माथा टेका और फिल्म की सक्सेस के लिए आशीर्वाद मांगा.

सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 की रिलीज से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए अमृतसर के गोल्डन टेंपल गए. एक्टर येलो कलर के कुर्ता पायजामा और पगड़ी में नजर आए. वे मंदिर परिसर में प्रार्थना करते और कुछ लोगों के साथ पोज देते दिखे. उनके कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

बता दें कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य भी हैं. वो कई बार गोल्डन टेंपल का दौरा करते नजर आ जाते हैं. इस बार वो फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने पहुंचे. हालांकि उनके साथ को-स्टार अमीषा पटेल नजर नहीं आईं.

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने को तैयार है Gadar 2, फिल्म को मिल रही है धांसू एडवांस बुकिंग

साल 2001 में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म में तारा सिंह के जबरदस्त एक्शन और अपने प्यार सकीना के लिए उसकी दीवानगी को फैंस आज तक भूल नहीं पाए हैं. यही वजह है कि जब फिल्म के सीक्वल बनने की बात सामने आई तो फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं रहा.

वहीं गदर 2 फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 से होने वाली है. अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म लोगों के भरोसे पर खरी उतर पाती है और किसे ज्यादा प्यार मिलता है. फिलहाल एडवांस बुकिंग के मामले में गदर 2 ने ओह माय गॉड को पछाड़ दिया है. 

ये भी पढ़ें: Main Nikla Gaddi Leke Song: 'गदर 2' का एक और हिट गाना, पुराने सॉन्ग की कॉपी, सिर्फ 2 अंतर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement