Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Deol अपनी मंगेतर Drisha Acharya के साथ आए नजर, Sunny Deol की बहू को देख लोगों ने जमकर की तारीफ

Sunny Deol के लाडले बेटे Karan को हाल ही में अपनी मंगेतर Drisha Acharya के साथ लंच डेट पर देखा गया. खबरों की मानें तो वो जल्द ही शादी करने वाली हैं.

Latest News
Karan Deol अपनी मंगेतर Drisha Acharya के साथ आए नजर, Sunny Deol की बहू को देख लोगों ने जमकर की तारीफ

Dharmendra grandson Karan Deol and fiance Drisha Acharya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण (Karan Deol) जल्द ही द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) से शादी करने वाले हैं. कुछ दिन पहले दोनों की सगाई की खबरें भी सामने आई थीं. अब सगाई के बाद कपल पहली बार एक साथ स्पॉट हुआ. हाल ही में करण और दृष्टि को मुंबई में लंच डेट पर साथ देखा गया. वहीं कहा जा रहा है कि कपल अगले महीने यानी जून में शादी करने वाले हैं.

साल 2019 में सनी देओल के डायरेक्शन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में कदम रखने वाले करण इन दिनों अपनी सगाई और शादी को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में द्रिशा आचार्य से सगाई कर ली है. द्रिशा फेमस फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं. खबरों की मानें तो कपल ने धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की एनिवर्सरी पर सगाई की है. इसके बाद दोनों को लंच डेट में एक साथ स्पॉट किया गया. उनकी कई फोटो और वीडियो वायरल होनी शुरू हो गईं. लोग जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं.

ऐसे में करण देओल की शादी को लेकर अटकलें भी तेज हो गई हैं. खबर है कि वो जून में शादी करने वाले हैं. पिछले साल खबर आई थी कि गुपचुप तरीके से करण की सगाई हुई थी. हालांकि अब इस खबर पर पुष्टी हो गई है.

ये भी पढ़ें: Sunny Deol के बेटे करण ने कर ली सगाई, जल्द होने वाली है शादी? यहां जानें सबकुछ

करण और द्रिशा, दोनों ही फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. द्रिशा दुबई में रहती हैं और एक ट्रैवल एजेंसी में मेनेजर के रूप में काम करती हैं. दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और लंबे समय तक दोस्त रहने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ा लिया है.

ये भी पढ़ें: Sunny Deol के बेटे ने की सगाई, क्या Dharmendra की तबियत को देखते हुए जल्द रचाई जाएगी शादी!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement