Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol ने गदर में कहां उखाड़ा था हैंडपंप? Ameesha Patel ने दिखा दी वह जगह

सनी देओल (Sunny Deol) ने अपनी बहुचर्चित फिल्म गदर (Gadar: Ek Prem Katha) में कई आकॉनिक सीन्स को अंजाम दिया था. मगर उनमें से हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन हमेशा लोगों के जेहन में ताजा रहता है. क्या आप जानते हैं कि इस सीन को कहां फिल्माया गया था?

Latest News
Sunny Deol ने गदर में कहां उखाड़ा था हैंडपंप? Ameesha Patel ने दिखा दी वह जगह

Ameesha Patel and Sunny Deol : अमीषा पटेल और सनी देओल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) की बहुचर्चित फिल्म गदर (Gadar: Ek Prem Katha) फैंस के दिलों में हमेशा ताजा रहेगी. फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने लीड रोल निभाया था. फिल्म में एक्टर ने कई आईकॉनिक सीन्स को अंजाम दिए थे, जिसमें हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन काफी खास है. इस सीन के लिए एक्टर की तारीफ भी की जाती है. मगर क्या आप जानते हैं कि सनी देओल ने किस जगह पर हैंडपंप उखाड़ा था? फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा ने उस जगह को दिखाया है.

साल 2001 में 15 जून को रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे. फिल्म कई हफ्तों तक सिनेमाघरों में हाउसफुल रही थी. इस फिल्म के आइकॉनिक हैंडपंप वाले सीन को फिल्माने के दौरान बड़ी तैयारियां की गई थी. शूट किए गए सीन में ऐसा दिखाया गया था कि तारा सिंह (सनी देओल) अपनी पत्नी सकीना (अमीषा पटेल) को वापस हिंदुस्तान लाने के लिए, पाकिस्तान जाता है.  

ये भी पढ़ें -  Sunny Deol को देख भूल जाएंगे Ranveer Singh की न्यूड तस्वीरें, जमकर हो रही है वायरल

अब अमीषा पटेल ने उस जगह को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "गदर 1 की सबसे आइकॉनिक लोकेशन (लखनऊ)… वही आइकॉनिक पंप वाला सीन… हिंदुस्तान जिंदाबाद."

अमीषा पटेल के खुलासे के बाद ऐसा मालूम होता है कि इस आइकॉनिक सीन को लखनऊ में ही फिल्माया गया था. 

वीडियो को शेयर करने के बाद अमीषा पटेल कहती हैं,  "तब यहां पर कोई घास नहीं थी, कोई गार्डन नहीं था. उस वक्त इसमें से वहां कुछ भी नहीं था, सिर्फ सीढियां थीं." एक्ट्रेस फिर सीढियों की तरफ इशारा करते हुए बताती हैं कि यहीं पर हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया गया था, "हिंदुस्तान जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा..."

ये भी पढ़ें - Ameesha Patel Birthday: 46 की उम्र में इतनी बोल्डनेस, Photos देखकर कहेंगे इनके आगे फेल हैं सारे

बता दें सनी देओल और अमीषा पटेल गदर की अगली कड़ी गदर 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग हो चुकी है, मौजूदा वक्त में फिल्म के प्रोडक्शन का काम जारी है. फिल्म के कलाकारों की तरह फैंस भी इसकी दूसरी कड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement