Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं टॉयलेट साफ करती', इस सुपरस्टार की पत्नी ने ठुकराया Bigg Boss का ऑफर, कही ये बात

बिग बॉस (Bigg Boss) एक फेमस विवादित रियलिटी शो है. जिसको लेकर हाल ही में एक सुपरस्टार की पत्नी ने खुलासा किया है कि उन्हें चार बार इस शो का ऑफर आ चुका है और वह इसे ठुकरा चुकी हैं,

Latest News
'मैं टॉयलेट साफ करती', इस सुपरस्टार की पत्नी ने ठुकराया Bigg Boss का ऑफर, कही ये बात

Govinda And Sunita Ahuja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिग बॉस (Bigg Boss) एक फेमस विवादित रियलिटी शो है. इस शो में अभी तक तमाम बॉलीवुड एक्टर्स, टीवी एक्टर्स और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हिस्सा ले चुके हैं. इस शो में रणवीर शौरे (Ranveer Shorey), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), रिमी सेन (Rimi Sen), अरमान कोहली (Armaan Kohli) जैसे कई कलाकार नजर आ चुके हैं. वहीं, इस शो को कई सालों से सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते आ रहे हैं. इन सभी के बीच हाल ही में सुपरस्टार की पत्नी ने बिग बॉस के निर्माताओं को लेकर बताया है कि वह बीते चार सालों से उन्हें लगातार इसमें हिस्सा लेने के लिए ऑफर कर रहे हैं, लेकिन वह इसे रिजेक्ट कर चुकी हैं.

जिस सुपरस्टार की हम पत्नी की हम बात कर रहे हैं, वह हैं गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा, जिनका दावा है कि वह इस शो को रिजेक्ट कर चुकी हैं और इस शो में हिस्सा लेने की जगह सलमान खान के साथ इसे होस्ट करना चाहेंगी.

यह भी पढ़ें- Krushna Abhishek ने Govinda को लेकर किया खुलासा, Arti को दुल्हन के जोड़े में देख भर आईं थी मामा की आंखें

सुनीता आहूजा ने बिग बॉस को लेकर कही ये बात

टाइम आउट विद अंकित पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान जब सुनीता आहूजा से पूछा गया कि क्या वह कभी बिग बॉस करेंगी, तो उन्होंने कहा कि, '' पिछले चार सालों से मुझे ऑफर दे रहे हैं. ओटीटी वर्जन के लिए भी, जिसे अनिल कपूर ने होस्ट किया था. इसके लिए वे दो बार मेरे पास आए और मैंने उनसे कहा, क्या आप पागल हैं? आपको लगता है कि मैं टॉयलेट साफ करती हूं?आप मुझसे यह सवाल पूछते हैं, लेकिन मुझे बताएं, क्या आप शाहरुख खान की पत्नी से भी यही बात पूछेंगे? क्या आपको लगता है कि हम फाइनेंशियली स्ट्रगल कर रहे हैं? मैं बिग बॉस भी नहीं देखती हूं.''

कॉफी विद करण में जाना चाहती हैं सुनीता

उन्होंने आगे कहा कि न केवल उनसे बल्कि उनकी बेटी से भी शो के लिए कांटेक्ट किया गया था और, '' मैंने उनसे कहा, क्या आप यह भी जानते हैं कि आप इस समय किससे बात कर रहे हैं? अगर आप चाहते हैं कि मैं सलमान खान के साथ होस्ट करूं तो मेरे पास आएं. सुनीता आहूजा ने यह भी खुलासा किया कि वह करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के लिए इनवाइट का इंतजार कर रही हूं.

यह भी पढ़ें- आमिर खान, गोविंदा ने रिजेक्ट की थी Aishwarya Rai की ये हिट फिल्म, बजट से 4 गुना की कमाई, तोड़ डाले थे कई रिकॉर्ड

18 की उम्र में हुई थी सुनीता की शादी

आपको बता दें कि सुनीता ने सुपरस्टार गोविंदा को तब डेट करना शुरू किया था, जब वह सिर्फ 15 साल की थीं और जब वह 18 की हुईं तब कपल की शादी हो गई थी. वहीं, 19 साल की उम्र में उन्होंने बेटी टीना को जन्म दिया था. कपल का एक बेटा भी है यशवर्धन आहूजा, जो कि जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. 

जल्द शुरू होने वाला है बिग बॉस 18

वहीं, बिग बॉस को लेकर बात करें, तो इसका 18वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है और सलमान खान इससे वापसी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 18 की थीम टाइम ट्रेवल होगी. फैंस अब आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement