Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra को लेकर Sushant Singh Rajput की बहन ने कही बड़ी बात, फिर ट्रेंड हुआ #JusticeForSushant

Sushant Singh Rajput की बहन मीतू सिंह ने Bollywood और Dharma Productions को लेकर बड़ी बात कही है. इसके बाद से एक्टर के फैंस एक्टिव हो गए हैं.

Latest News
Brahmastra को लेकर Sushant Singh Rajput की बहन ने कही बड़ी बात, फिर ट्रेंड हुआ #JusticeForSushant

Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया को अलविदा कहे हुए काफी समय हो गया है, लेकिन आज भी वो अपनों के दिलों में बसे हुए हैं. उनके करीबी अब भी उनके साथ बिताए पलों को याद करते हैं. सुशांत की बहनें आए दिन भाई को याद कर उनसे जुड़ा कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बॉलीवुड पर तंज कसा है. यही नहीं मीतू सिंह ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. 

दरअसल हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये फिल्म बॉयकॉट होने के बाद भी अच्छी कमाई कर रही है. वहीं सुशांत के फैंस ने ट्विटर पर फिल्म ब्रह्मास्त्र का पुरजोर विरोध किया पर इसका फिल्म पर कुछ खास असर नहीं पड़ा. सुशांत के निधन के लिए उनका परिवार और फैन्स बॉलीवुड में चलने वाले भेदभाव और नेपोटिज्म को दोषी मानते हैं. फैंस धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर को हमेशा से नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का दोषी मानते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meetu Singh (@divinemitz)

इसी बीच फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को लेकर सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने एक पोस्ट शेयर कर बॉलीवुड पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा- 'सुशांत का ब्रह्मास्त्र इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए काफी है. बॉलीवुड हमेशा लोगों पर राज करना चाहता था, कभी आपसी सम्मान और विनम्रता में कमी न आने दें. हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं जो नैतिक मूल्यों में इतने समृद्ध हैं? ढोंग करके जनता का दिल जीतने की उनकी कोशिश बेकार हो चुकी है. केवल गुणवत्ता और नैतिक मूल्य ही ऐसी चीज हैं जो प्रशंसा और सम्मान दिला सकते हैं. 

ये भी पढ़ें:  #BoycottBrahmastra ट्रेंड से फिल्म होगी सुपरहिट या हो जाएगी फ्लॉप, क्या है ट्रोल और ट्रेंड का पूरा गणित

मीतू सिंह के पोस्ट के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर #JusticeForSushant ट्रेंड करने लगा है. दिवंगत एक्टर के फैंस उन्हें फिर से याद कर रहे हैं और उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement