Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput Case: Rhea Chakraborty ने कई बार खरीदे हैं ड्रग्स, NCB ने चार्जशीट में किया दावा

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से चार्जशीट दायर की गई है जिसमें कई बार रिया चक्रवर्ती की तरफ से गांजा खरीदने का आरोप है.

Sushant Singh Rajput Case: Rhea Chakraborty ने कई बार खरीदे हैं ड्रग्स, NCB ने चार्जशीट में किया दावा

Rhea Chakraborty and Sushant Singh Rajput

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप तय हो गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से दायर चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती के समेत उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का भी नाम है. 

 

 

अपनी चार्जशीट में एनसीबी ने दावा किया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और  सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शौविक के साथ कई बार गांजा खरीदकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया है. मौजूदा वक्त में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से हाल ही में एनडीपीएस कोर्ट में इस मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ आरोप दाखिल किया था, जिसकी सुनवाई बीते मंगलवार को हुई थी.

ये भी पढ़ें - Rhea Chakraborty का विवादों से रहा गहरा नाता, 10 साल में हर फिल्म रही फ्लॉप

Bollywood पर उठे थे सवाल

सुशांत की मौत सभी के लिए कई सवाल छोड़ गई है. उनका शव घर के बेडरूम में पंखे से लटका पाया गया था और इसके बाद आत्महत्या की बात फैली थी. इस मामले में जांच एजेसिंया केस को सुलझाने में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें- मौत के बाद रिलीज हुई इन सितारों की फिल्में, संजीव कुमार से लेकर सुशांत सिंह राजपूत लिस्ट में शामिल

हालांकि, आज भी लोग इस बात को हजम नहीं कर पाए हैं. सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड पर कई तरह के सवाल उठे. इसी केस की जांच के दौरान बॉलीवुड ड्रग्स केस निकल कर आया और कई बड़ी हस्तियों को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement