Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput के बारे में 5 अनसुनी बातें, आखिरी Point पढ़कर होगी हैरानी

Sushant Singh Rajput Death Anniversary पर जानें एक्टर की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें जिनके बारे में बेहद कम ही लोग जानते हैं.

Latest News
Sushant Singh Rajput के बारे में 5 अनसुनी बातें, आखिरी Point पढ़कर होगी हैरानी

Sushant Singh Rajput Lesser Known Facts: सुशांत सिंह राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज 2 साल बीत गए हैं. आज भी लोग उनके जाने का गम भुला नहीं पाए हैं. 14 जून 2020 को उनका शव मुंबई के अपार्टमेंट में पाया गया था. सुशांत भले ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते थे और अपने फैंस के साथ अकसर बातें करते दिख जाते थे लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करते थे. शायद यही वजह थी कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें लोगों को पता नहीं थीं. आज उनकी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर जानें सुशांत की लाइफ से जुड़ी 5 अनसुनी बातों के बारे में.

सुशांत को लेकर 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर कहते हैं कि वो सिर्फ एक बॉलीवुड एक्टर नहीं थे बल्कि एक बेहद इमोशनल, इंटेलीजेंट लेकिन कॉम्प्लीकेटेड इंसान भी थे. सुशांत में बहुत सारी खूबियां थी जो उन्हें एक साधारण इंसान से अलग बनाती थीं. वो अपनी जिंदगी में बहुत कुछ पाना चाहते थे. सुशांत ने एक लिस्ट तैयार की थी जिसमें कई चीजें एचीव भी कर ली थीं लेकिन बेहद कम उम्र में दुखद मौत की वजह से उनके कई सपने अधूरे भी रह गए.

1- सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ऐसा माना जाता है कि एकता कपूर का टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' उनका डेब्यू था लेकिन लेरिन इससे पहले वो 'किस देश में है मेरा दिल' में एक छोटे से रोल से एक्टिंग डेब्यू कर चुके थे.

2- सुशांत सिंह राजपूत को एक्टिंग के साथ-साथ डांस का भी शौक था. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने से पहले बैकग्राउंड डांसर भी खूब तारीफें बटोरी थीं.

ये भी पढ़ें- अधूरे रह गए Sushant Singh Rajput के ये सपने? लिस्ट पढ़ नम हो जाएंगी आंखें

 

Sushant Singh Rajput

 

3- सुशांत सिंह राजपूत 2006 में कॉमन वेल्थ गेम की क्लोसिंग सेरेमनी में ऐश्वर्या राय के बैकग्राउंड डांसर बने थे. इसके अलावा फिल्म धूम 2 में भी उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ बैकग्राउंड डांसर का काम किया था.

4- सुशांत सिंह राजपूत पढ़ाई में भी एक होनहार स्टूडेंट थे. उन्होंने मैकेनिकलर इंजीनियरिंग की पढ़ाई 3 साल ही की और एक्टिंग का शौक पूरा करने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. वो फिजिक्स नेशनल ओलंपियाड के विनर रहे है. उन्होंने करीब 11 इंजीनियरिंग परीक्षा पास की थी. 2003 में AIEEE में उनकी 7वीं रैंक आई थी. सुशांत को अपनी जिंदगी अहम बातें डायरी में लिखना बहुत पसंद था. वो अपनी विश लिस्ट से लेकर कुछ जरूरी प्लान्स एक डायरी में लिखते और पूरा होने पर उन्हें टिक करते थे.

ये भी पढ़ें- मौत के बाद रिलीज हुई इन सितारों की फिल्में, संजीव कुमार से लेकर सुशांत सिंह राजपूत लिस्ट में शामिल

5- सुशांत सिंह राजपूत को एस्ट्रोनॉमी में काफी दिलचस्पी थी. वो अपने ङर में एक एडवांस टेलीस्कोप भी रखते थे. दिलचस्प बात ये भी है कि उन्होंने चांद पर जमीन तक खरीदी थी. बताया जाता है कि वो इस फील्ड में भी कुछ खास करना चाहते थे और इसकी पूरी प्लानिंग कर रखी थी. यही वजह है कि कई लोग सवाल करते हैं कि जब सुशांत ने अपनी जिंदगी के आने वाले सालों को लेकर इतना प्लानिंग की थी तो फिर वो इतनी जल्दी ये दुनिया क्यों छोड़ गए?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement