Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जल्द मिलेगा Sushant Singh Rajput और Disha Salian को इंसाफ? उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत को तीन साल हो गए हैं, जिनके लिए सभी इंसाफ का इंतजार कर रहे हैं.

जल्द मिलेगा Sushant Singh Rajput और Disha Salian को इंसाफ? उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा अपडेट

Sushant Singh Rajput Disha Salian:  सुशांत सिंह राजपूत दिशा सालियान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन को तीन साल बीत चुके हैं. एक्टर को 14 जून 2020 को उनके मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाया गया था. एक्टर के जाने के बाद भी उनके लिए इंसाफ की मांग लगातार की जा रही है. एक्टर की मौत से पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान(Disha Salian) ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दोनों की मौत के तीन साल बाद एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

दरअसल,सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अभी तक कई मोड़ आ चुके हैं. वहीं, हाल ही में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस(Deputy CM Devendra Fadnavis)ने एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर बात की है. उन्होंने कहा है कि हम सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियाना मामले में प्राथमिक सबूत इकट्ठा कर रहे हैं. जैसे-जैसे सबूत इकट्ठा होंगे, हम इस मामले को आगे बढ़ाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की मौत को हुए तीन साल, वकील से लेकर बहनों को है न्याय का इंतजार

लोगों ने कहा राजनीति है ये

वहीं, इसको लेकर एक पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई इस खबर को लेकर खुशी जाहिर कर रहा है कि सुशांत और दिशा को आखिरकार इंसाफ मिलने वाला है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि यह महज एक राजनीति है. एक यूजर ने लिखा- अब तो जनता को बेवकूफ बनाना बंद करें ये लोग, दो साल से प्राइमरी सबूत ही इकट्ठा नहीं हुए इनसे? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भगवान सब कुछ देख रहा है और उसके घर पर देर है अंधेर नहीं. एक दिन सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा. उसके फैंस की प्रार्थना उसके साथ है. 

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput को लेकर अब क्यों पछता रहे Anurag Kashyap, बताया मौत से 3 हफ्ते पहले का किस्सा

सुशांत के निधन से हिल गया था बॉलीवुड

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड इंंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. सुशांत को उनके घर पर मृत पाया गया था. इस दौरान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप भी लगा था. वहीं, एक्टर की मौत से कुछ दिन पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या ने भी सभी को हैरान कर दिया था. बीते तीन सालों से दोनों के परिवार वाले इंसाफ का इंतजार कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement