Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की मौत को हुए तीन साल, वकील से लेकर बहनों को है न्याय का इंतजार

Sushant Singh Rajput की मौत ने केवल इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि देशभर के लोगों को हिला दिया था. उनकी मौत को तीन साल पूरे हो गए हैं पर अभी तक उनके परिवार और चाहने वालों को इंसाफ का इंतजार है.

Latest News
Sushant Singh Rajput की मौत को हुए तीन साल, वकील से लेकर बहनों को है न्याय का इंतजार

Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बहुत कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी मौत (Sushant Singh Rajput death) को तीन साल पूरे हो गए हैं पर एक्टर ने सुसाइड किया या उनकी हत्या हुई? अभी तक इस रहस्य का खुलासा नहीं हो पाया है. उनके परिवार और चाहने वालों से लेकर एक्टर के वकील को भी इंसाफ का इंतजार है. हाल ही में सुशांत की फैमिली के वकील विकास सिंह (Sushant Singh Rajput lawyer Vikas Singh) ने सीबीआई पर आरोप लगाए थे. विकास सिंह ने कहा कि सीबीआई एक्टर के केस को धीरे-धीरे मारना चाहती है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए जांच शुरू की गई थी जो अभी भी चल रही है.सुशांत के पिता ने बेटे की मर्डर की आशंका जताई थी और इसे लेकर उन्होंने केस भी दायर किया था. इसके बाद एक्टर का केस सीबीआई को सौंप दिया गया. सीबीआई की पिछली रिपोर्टों में दावा किया गया था कि एक्टर की मौत आत्महत्या के कारण हो सकती है. हालांकि, उन्होंने इसके पुख्ता सबूत नहीं दिए. वहीं एक्टर के वकील विकास सिंह ने सीबीआई से लेकर मुंबई पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

विकास सिंह ने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान कहा 'सीबीआई सुशांत के केस को स्लो डेथ देना चाहती है. अभी यही एकमात्र अपडेट है.' उन्होंने आगे कहा 'परिवार के पास कुछ भी नहीं है. यह सब जांच एजेंसियों के हाथ में है और मुंबई पुलिस पहले ही इस मामले को एक तरह से खराब कर चुकी है.'

ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty को याद आए Sushant Singh Rajput, रोमांटिक वीडियो शेयर कर बोलीं 'काश तुम'

बता दें कि 14 जून साल 2020 को एक्टर अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे. बीते दिन एक्टर की डेथ एनिवर्सरी के मौके पर लोग उनकी फिल्मों, पुरानी तस्वीरों और वीडियो के जरिए उन्हें याद करते दिखाई दिए. उनकी बहनों से लेकर कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी एक्टर को याद कर उनके लिए भावुक पोस्ट लिखा.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मौत से दहल गई इंडस्ट्री, डेथ एनिवर्सरी पर रुला देगा बहनों का ये पोस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement