Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की जिंदगी पर बनी फिल्मों के खिलाफ जंग लड़ रहा परिवार, फिर कोर्ट पहुंचे पिता

Sushant Singh Rajput के पिता बेटे की जिंदगी पर बनी फिल्मों के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं. उन्होंने एक लड़ाई हारने के बाद फिर नई अपील दायर की है.

Latest News
Sushant Singh Rajput की जिंदगी पर बनी फिल्मों के खिलाफ जंग लड़ रहा परिवार, फिर कोर्ट पहुंचे पिता

Sushant Singh Rajput Family Fight Against Films: सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्मों के खिलाफ परिवार की जंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के सदमे से इंडस्ट्री आज भी नहीं उबर पाई है. वहीं, उनका परिवार भी लंबे समय से एक लड़ाई लड़ रहा है. कई फिल्ममेकर्स सुशांत की जिंदगी पर फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे एक्टर के परिवार को दुख पहुचा है. सुशांत के परिवार ने कुछ समय पहले सुशांत पर आधारित फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए याचिका दायर की थी, जिसे दिल्ली उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया था. वहीं, अब एक बार फिर से सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अब दिल्ली हाई कोर्ट में नई अपील दायर की है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने बेटे की जिंदगी पर आधारित फिल्मों और किताबों पर रोक लगाने की मांग करते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय में अपील की थी. ये अपील तब की गई थी जब एक्टर की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'न्याय' का ऐलान हुआ था. हालांकि, SSR के पिता की अपील को कोर्ट ने खारिज कर दिया था और कहा था कि 'अभिनेता की मृत्यु के बाद निहित गोपनीयता, प्रचार और व्यक्तित्व के अधिकार समाप्त हो गए हैं'.

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon जानती थीं Sushant Singh Rajput का ये सीक्रेट? मौत के 3 साल बाद खूबसूरती से किया खुलासा

पिता ने फिर की अपील

 

अब कृष्ण किशोर सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट में नई अपील दायर की है. गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने सुशांत के पिता की ओर से एक नोटिस जारी किया है, जो उस सिंगल जज आदेश के खिलाफ है जिसमें कहा गया था कि एक्टर की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज से नहीं रोका जाएगा. इस फिल्म को जून 2021 में रिलीज किया जाना था लेकिन सुशांत के परिवार की खिलाफत की वजह से फिल्म पर स्टे लगा था.

ये भी पढ़ें- चंदू चैंपियन से सुशांत सिंह राजपूत का क्या है कनेक्शन? जानें कैसे कार्तिक आर्यन पूरा करेंगे एक्टर का अधूरा सपना

'ये मौत का मजाक उड़ाने जैसा है'

सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अपनी याचिका में चार फिल्मों के साथ-साथ दो किताबों पर भी रोक लगाने की अपील की है, जो सुशांत के निजी जीवन और असामयिक निधन पर आधारित हैं. इस मामले पर कृष्ण किशोर के वकील ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा है कि 'सुशांत की निजता के अधिकार का उल्लंघन, उनकी मौत के मजाक उड़ाने के बराबर है. प्राइवेसी के अधिकार में सम्मानजनक मृत्यु भी शामिल है. इस पर फिल्म नहीं बनाई जा सकती'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement