Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

3 साल के इंतजार के बाद बिक गया Sushant Singh Rajput का घर, फ्लैट खरीदने के लिए इस एक्ट्रेस ने चुकाई तगड़ी रकम?

Sushant Singh Rajput की मौत को 3 साल बीत गए हैं और अब तक उनके मुंबई वाले घर को कोई खरीददार नहीं मिला था. अब खबर है कि उनके फ्लैट को फेमस एक्ट्रेस ने खरीद लिया है.

3 साल के इंतजार के बाद बिक गया Sushant Singh Rajput का घर, फ्लैट खरीदने के लिए इस एक्ट्रेस ने चुकाई तगड़ी रकम?

Sushant Singh Rajput Adah Sharma सुशांत सिंह राजपूत अदा शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 साल बीच चुके हैं. पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें थीं कि मुंबई में जिस घर (Sushant Singh Rajput apartment) में सुशांत सिंह की रहते थे और जहां उनकी मौत हुई थी उसे कोई खरीददार नहीं मिल रहा है और वो घर 3 साल से खाली पड़ा है. इसी बीच खबरे हैं कि द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने दिवंगत एक्टर के उस घर को खरीद लिया है और वो जल्द ही उसमें शिफ्ट होने वाली हैं. 

द केरल स्टोरी फेम अदा शर्मा ने कथित तौर पर मुंबई में एक फ्लैट खरीदा है, जिसमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 2020 में अपनी मौत से पहले रहा करते थे. एक पपराजी पेज ने पोस्ट किया कि अदा मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में फ्लैट खरीद रही हैं. वहीं टेलीचक्कर ने भी एक नई रिपोर्ट में खुलासा किया है कि जब उन्होंने इसे लेकर अदा की टीम से संपर्क किया था और पुष्टि की थी कि तो ये खबर सच बताई गई. हालांकि एक्ट्रेस कब शिफ्ट होंगी इस बारे में नहीं पता चल सका है.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की जिंदगी पर बनी फिल्मों के खिलाफ जंग लड़ रहा परिवार, फिर कोर्ट पहुंचे पिता

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. इसके बाद से ये फ्लैट खाली पड़ा हुआ है. उसे किराये पर लेने वाला तक नहीं मिल सका था. सी-फेसिंग इस फ्लैट की कीमत करोड़ों में है. एक्टर इस फ्लैट में रेंट पर रहते थे, उसके ओनर एक लंबे वक्त से किराएदार की तलाश में थे लेकिन सुशांत की मौत के बाद कोई भी उस फ्लैट को लेने के लिए तैयार नहीं था.

हालांकि इसी साल जनवरी में खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा वाले इस सी फेसिंग फ्लैट को लंबे इंतजार के बाद किराएदार मिल गया था. 

ये भी पढ़ें: The Kerala Story एक्ट्रेस Adah Sharma ने 44 सेकेंड में किया कमाल, एक सांस में अभिनेत्री ने सुनाया कुछ ऐसा फैंस रह गए दंग

सुशांत सिंह ने दिसंबर 2019 से लगभग 4.5 लाख रुपये प्रति महीने के लिए अपार्टमेंट किराए पर लिया था. वो अपने रूममेट्स और अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ अपार्टमेंट शेयर करते थे, जो COVID-19 लॉकडाउन के दौरान उनके साथ रह रही थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement