Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen को 'Aarya 3' की शूटिंग को दौरान आया था हार्ट अटैक, को-स्टार बोले 'हमें पता तक नहीं चला'

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के वेब शो ऑर्या के तीसरे सीजन (Aarya 3) की शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को हार्ट अटैक आया था. अब एक्ट्रेस के को-स्टार ने खुलासा किया है कि जिस वक्त ये घटना घटी, उस वक्त सेट पर कैसा माहौल था.

Sushmita Sen को 'Aarya 3' की शूटिंग को दौरान आया था हा��र्ट अटैक, को-स्टार बोले 'हमें पता तक नहीं चला'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर हाल ही में एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई थी. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए बताया कि उन्हें हार्ट अटैक (Sushmita Sen Heart Attack) आया था. इतना ही नहीं, सुष्मिता ने एंजियोप्लास्टी (Sushmita Sen angioplasty) और स्टेंट लगने की बात भी कही. इस खबर के सामने आते ही हर कोई हैरान रह गया. एक्ट्रेस के तमाम फैंस ने उनकी सलमाती और अच्छी सेहत के लिए ढेरों प्रार्थनाएं की. इस बीच डिज्नी प्लस हॉटस्टार के वेब शो ऑर्या 3 (Aarya 3) में एक्ट्रेस के को-स्टार ने खुलासा किया है कि ये घटना कब और कैसे घटी.

मामले को लेकर एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान आर्य 3 में एसीपी खान की भूमिका निभाने वाले एक्टर विकास कुमार ने कहा, 'हम आर्या 3 के कुछ सींस जयपुर में शूट करने वाले थे. इसी दौरान अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई. उस वक्त सुष्मिता ने इस बारे में सेट पर भी किसी को भी कोई जानकारी नहीं दी थी. पूरी टीम को इस बात की खबर उनके सोशल मीडिया पोस्ट से ही मिली. यहां तक की उन्हें खुद नहीं पता चला कि ये हार्ट अटैक है.'

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen: हार्ट अटैक के बाद अपने पुराने ग्रेस के साथ सुष्मिता सेन ने किया रैंप वॉक, फैंस हुए इमोशनल

न्यूज18 से बात करते हुए विकास ने बताया, 'जब डॉक्टरों ने इस बारे में जांच की तब हार्ट अटैक के बारे में पता चला था. फिर भी उन्होंने काफी दिनों बाद दुनिया को इस बारे में जानकारी दी. दरअसल, सुष्मिता का कहना था कि एक स्टार होने के नाते वे अपने स्वास्थ्य के बारे में शोर नहीं मचाना चाहती थीं, इसीलिए उन्होंने थोड़े समय बाद इस बात का खुलासा किया था.'

बता दें कि सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि उन्होंने एंजियोप्लास्टी कराई है और उनके दिल में स्टेंट डाला गया है. इसके साथ ही अदाकारा ने उन लोगों का आभार जताया जो मुश्किल समय में भी उनकी मदद करने के लिए साथ थे.

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen: हार्ट सर्जरी के एक महीने बाद कैसा महसूस कर रही हैं एक्ट्रेस, पोस्ट कर बयान की फीलिंग

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो राम माधवानी की वेब सीरीज 'आर्या 3' के अलावा सुष्मिता सेन अब जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'ताली' में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी शिंदे का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement