Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen भाई Rajeev से तलाक की वजह से हैं नाराज, जानें क्यों फैल रही ऐसी अफवाहें?

Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen अपनी पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) के साथ तलाक की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. इस बीच चौंकाने वाली खबरें फैल रही हैं.

Sushmita Sen भाई Rajeev से तलाक की वजह से हैं नाराज, जानें क्यों फैल रही ऐसी अफवाहें?

Sushmita Sen, Rajeev Sen: सुष्मिता सेन, राजीव सेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) ने फाइनल अलग होने का फैसला कर लिया है. जहां एक तरफ चारू अपनी बेटी को लेकर अलग रहने लगी हैं. वहीं, दूसरी तरफ दोनों एक-दूसरे पर शॉकिंग आरोप लगाना बंद करने का फैसला कर लिया है. एक-दूसरे पर बेवफाई का आरोप लगा चुका ये कपल अपनी बेटी की को-पेरेंटिंग के लिए तलाक के बाद भी अच्छे संबंध बनाए रखेंगे. वहीं, इन सबके बीच ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने भाई राजीव से बुरी तरह नाराज हैं. ये दावे उनके सोशल अकाउंट को देखते हुए किए जा रहे हैं.

दरअसल, ये अफवाहें सुष्मिता सेन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स की लिस्ट को देखते हुए फैल रही है. सुष्मिता ने अपने भाई को इंस्टा से अनफॉलो कर दिया था. वो अभी भी सुष्मिता के फॉलोवर्स लिस्ट में नहीं आ पाए हैं. सिर्फ यही वहीं सुष्मिता ने भाई को अनफॉलो कर दिया है लेकिन उनकी एक्स वाइफ चारू असोपा को वो अभी भी फॉलो करती हैं. यही वजह है की ऐसी खबरें फैल रही हैं कि सुष्मिता सेन, अपने भाई पर नाराज हैं. राजीव भी सुष्मिता को फॉलो नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें- Charu Asopa ने तलाक की खबरों के बीच मांग में भरा सिंदूर, वीडियो देख लोग बोले- रिश्ते का मजाक!

Sushmita Sen, Rajeev Sen

हालांकि, इन अफवाहों पर सुष्मिता की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. चारू और राजीव का रिश्ता कई बार उतार-चढ़ाव से गुजर चुका है. पहले भी दोनों ने तलाक का फैसला लिया था लेकिन इसके बाद चारू ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी को एक और मौका देने का ऐलान किया था. दोनों के इस फैसले पर खुशी जाहिर की थी और पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा था कि 'मैं तुम तीनों के लिए बहुत खुश हूं'. इसके बाद फिर से दोनों के बीच अनबन हुई अब चारू तलाक लेने के फैसले को फाइनल बता रही हैं.

ये भी पढ़ें- Charu Asopa-Rajeev Sen Divorce: चारू ने पति से छुपाई पहली शादी वाली बात, 3 सालों से दे रही थीं धोखा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement