Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajeev Sen-Charu Asopa: तलाक की खबरों के बीच रोमांटिक हुए चारु-राजीव, बाहों में बाहें डालकर किया डांस

Rajeev Sen-Charu Asopa का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Rajeev Sen-Charu Asopa: तलाक की खबरों के बीच रोमांटिक हुए चारु-राजीव, बाहों में बाहें डालकर किया डांस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों की शादी का स्ट्रगल किसी से छिपा नहीं है. कपल के रिश्ते के टूटने, फिर पैचअप और फिर पब्लिकली एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने के चर्चे हर रोज सुनने को मिलते रहते हैं. दोनों ने ही एक-दूसरे पर बेवफाई का आरोप लगाए हैं. इन सब के बीच अब हाल ही में राजीव और चारु से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद फैंस एक बार फिर कन्फ्यूज हो गए हैं.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में चारु असोपा और पूरा सेन परिवार कोलकाता में एक वेडिंग फंक्शन अटैंड करने पहुंचा था. इस दौरान चारु और राजीव सेन एक-दूसरे के काफी करीब नजर आए. इतना ही नहीं, दोनों ने एक गाने पर रोमांटिक परफॉर्मेंस भी दी. इसी से जुड़ा वीडियो इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen के भाई Rajiv Sen पर पत्नी ने लगाए मारपीट के आरोप, Charu Asopa बोलीं- अब तलाक दूंगी 

यहां देखें वीडियो-

दरअसल, चारु असोपा ने पूरी शादी का व्लॉग बनाया था. इसी व्लॉग में वे राजीव एक साथ 'पहला पहला प्यार है' गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रही हैं. चारु राजीव का हाथ पकड़कर खुशी-खुशी वेन्यू में एंट्री करती हुई भी दिख रही हैं. 

इधर, इस वीडियो के सामने आने के बाद एक तरफ जहां लोग दोनों के रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं, कइयों ने दोनों को साथ देख उनपर खूब प्यार भी लुटाया. वीडियो देखने के बाद फैंस राजीव और चारु को ऐसे ही हमेशा साथ रहने की बातें कहते नजर आए.

यह भी पढ़ें- Charu Asopa का 'बेशर्म रंग' पर डांस देख लोगों ने पकड़ा सिर, कर दिया ट्रोल 

गौरतलब है कि राजीव सेन और चारु असोपा ने साल 2019 में सात फैरे लिए थे. हालांकि, शादी के 1 साल बाद ही दोनों के बीच खटपट की खबरें सामने आने लगीं थीं. वहीं, अब उनके इस वीडियो ने फैंस के दिलों में एक आस जगा दी है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement