Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नवरात्रि के खास मौके पर बेटियों संग दुर्गा पंडाल पहुंची Susmita Sen, किया धुनुची डांस, Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में अपनी दोनों बेटियों के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची थी. जहां उन्होंने धुनुची डांस किया था.

Latest News
नवरात्रि के खास मौके पर बेटियों संग दुर्गा पंडाल पहुंची Susmita Sen, किया धुनुची डांस, Video

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों चारों ओर नवरात्रि की धूम मची हुई है. नौ देवी की भक्ति में इन दिनों बॉलीवुड के सितारे भी डूबे हुए है. फिल्मी सितारे नवरात्रि के त्योहार में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी दुर्गा पंडाल में पहुंची थी. इस खास मौके पर उनकी दोनों बेटियां भी एक्ट्रेस के साथ नजर आई थीं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सुष्मिता सेन दुर्गा पंडाल में बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी और हल्का मेकअप किया हुआ था. वहीं, एक्ट्रेस की दोनों बेटियां भी उनके साथ दिखाई दी हैं. इस दौरान उनकी दोनों बेटियां फोटोग्राफर्स के आगे मां सुष्मिता सेन के साथ पोज करते हुए नजर आई हैं. वहां पर एक्ट्रेस के पिता भी मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन को थी एडिसन बीमारी जिसमें ज्यादा नमक खाने की होती थी इच्छा, क्या हैं इसके लक्षण और इलाज

दुर्गा पूजा में किया सुष्मिता ने बेटी संग डांस

इसके अलावा सुष्मिता का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सुष्मिता धुनुची डांस करते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बहुत खूबसूरत से धुनुची डांस परफॉर्म किया है और एक्ट्रेस के साथ उनकी बड़ी बेटी भी डांस करते हुए नजर आई हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आया है. लोग लगातार उनकी तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वह बहुत खूबसूरत और ग्रेसफुल है. वहीं, अन्य ने लिखा- वाह क्या डांस है. 

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen Heart Attack से पहले इस गंभीर बीमारी से लड़ चुकी हैं जंग, जानें कैसी रहती हैं स्ट्रॉन्ग

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी सुष्मिता

काम को लेकर बात की जाए तो हाल ही में सुष्मिता वेब सीरीज ताली में नजर आई थीं. जिसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का रोल अदा किया था. यह सीरीज एक असल जिंदगी पर आधारित है. वहीं, इसके बाद वह जल्द ही आर्या 3 में दिखाई देंगी, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था. यह सीरीज 3 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. सीरीज को लेकर एक्ट्रेस के फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement