Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी के लिए Sushmita Sen ने बीच में ही छोड़ दी थी Akshay Kumar की ये फिल्म, बोलीं 'पता था तबाह होगा करियर'

Sushmita Sen को एक समय बेटी Renee की वजह से Akshay Kumar की फिल्म से हाथ धोना पड़ा था. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पुराना किस्सा शेयर किया है.

Latest News
बेटी के लिए Sushmita Sen ने बीच में ही छोड़ दी थी Akshay Kumar की ये फिल्म, बोलीं 'पता था तबाह होगा करियर'

Sushmita Sen & daughter Renee 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में वेब सीरीज ताली (Taali) में नजर आई हैं. इस फिल्म में उन्होंने एक ट्रांसजेंडर की भूमिका अदा की है जिसकी काफी तारीफ हो रही है. वहीं, इसके बाद वो जल्द ही वेब सीरीज आर्या 3 (Aarya 3) में नजर आने वाली हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक पुराना किस्सा शेयर किया और बताया कि एक समय ऐसा आया था जब बेटी रेनी की वजह से उन्हें एक फिल्म से हाथ धोना पड़ा था. आइए बताते हैं क्या है पूरा किस्सा.

मोजो स्टोरी में बरखा सिंह के साथ अपनी हालिया बातचीत में, सुष्मिता सेन ने उस घटना के बारे में बात की, जहां उन्हें अपनी बड़ी बेटी रेनी सेन के लिए अक्षय कुमार स्टारर फिल्म छोड़नी पड़ी थी. उन्होंने ये भी कहा कि कम उम्र में एक कामकाजी मां होने के नाते कई मुश्किलें आईं.

एक्ट्रेस के अनुसार, उन्हें मशहूर सितारों अक्षय कुमार और करीना कपूर खान के साथ एक फेमस फिल्म में लीड रोल निभाना था. हालांकि, उन्हें शूटिंग बीच में ही छोड़नी पड़ी, क्योंकि उनकी बेटी रेनी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थीं.

ये भी पढ़ें: गोल्ड डिगर टैग पर भड़की Sushmita Sen, एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

सुष्मिता सेन ने कहा 'रेनी को मेरे वहां रहने की जरूरत थी. जब वो मेरी जिंदगी में आई तो वो बहुत अच्छी नहीं थी, उसकी एक मेडिकल कंडीशन थी, जो बहुत गंभीर थी. मैं उस समय अक्षय और करीना के साथ कनाडा में फिल्म कर रही थी और ये एक मल्टी-स्टार कास्ट थी और मुझ पर दबाव थे.'

ताली एक्ट्रेस ने आगे कहा 'लोग कह रहे थे कि मैं अपने करियर को गंभीरता से नहीं लेती हूं क्योंकि मैं 24 साल की उम्र में मां बन गई. इसलिए, मेरे पास साबित करने के लिए एक मुद्दा है. मुझे समय पर वहां पहुंचना चाहिए, मुझे अपना काम करना चाहिए, कोई शिकायत नहीं.'

ये भी पढ़ें: समय से सेट छोड़ने पर Sushmita Sen को मिला एटीट्यूड वाली का टैग, मेकर्स से लेकर एक्टर्स को होती थी दिक्कत

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बॉम्बे से फोन आया और कहा गया कि रेनी अस्पताल में भर्ती है और बहुत गंभीर है. एक्ट्रेस ने कहा 'मैं तुरंत वापस आ गई. मुझे पता है कि ये मेरे करियर का अंत है, मुझे बहुत खेद है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement