Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्रेकअप के बाद Sushmita Sen ने रोहमन शॉल संग ऐसे किया पैचअप, प्यार भरे इस पोस्ट ने मचाया तहलका

Sushmita Sen ने बॉयफ्रेंड Rohman Shawl के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चाओं का दौर शुरू कर दिया है.

Latest News
ब्रेकअप के बाद Sushmita Sen ने रोहमन शॉल संग ऐसे किया पैचअप, प्यार भरे इस पोस्ट ने मचाया तहलका

Sushmita Sen, Rohman Shawl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुष्मिता ने एक बार फिर से मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ पैचअप कर लिया है. रोहमन के साथ ब्रेकअप के पोस्ट के बाद अभी तक सुष्मिता ने पैचअप को लेकर खुलकर बात नहीं की है लेकिन वो सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हिंट देती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में सुष्मिता ने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं. उन्होंने रोहमन के बर्थडे पर प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहमन शॉल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में रोहमन और सुष्मिता शीशे के सामने खड़े सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने ब्लैक रंग के आउटफिट पहने हुए हैं और रोमांटिक अंदाज में फोटो क्लिक करते नजर आ रहे हैं. सुष्मिता ने ये पोस्ट रोहमन के बर्थडे पर शेयर किया है और इसके साथ ही कैप्शन में रोहमन को प्यार भरे अंदाज में विश किया है. यहां देखें वायरल हो रहा रोहमन और सुष्मिता से जुड़ा ये इंस्टा पोस्ट- ये भी पढ़ें- Sushmita Sen: Miss Universe बनने से लेकर कुंवारी मां बनने तक, ऐसा रहा आर्या का सफर

सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे बाबुशशशश रोहमन, तुम्हारी खुशियों के नाम हमेशा!!! ढ़ेर सारा प्यार, दुआ और समृद्धि'. उन्होंने Kiss इंप्रेशन देते हुए लिखा- 'Mmuuuaaah'. सुष्मिता के इस पोस्ट कई सेलेब्स और फैंस कमेंट करते हुए रोहमन को बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई लोग सुष्मिता से पूछ रहे हैं कि क्या वो अब एक बार फिर रोहमन के साथ आ गई हैं? हालांकि, इस पर सुष्मिता ने कोई जवाब नहीं दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement